Meerut Murder News: यूपी के मेरठ में एक लेडीज टेलर की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. उसने अपने ही दोस्त की मंगेतर की फोटो देखकर कर भद्दा कमेंट किया था.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, शहर में ट्रांसपोर्ट नगर के प्रवीण नाम के टेलर की उसी के दोस्त ने ईंट से वार कर हत्या कर दी. इस घटना के बारे में जब प्रवीण के घर में पता चला तो कोहराम मच गया. पुलिस ने उसके दो दोस्तों को गिरफतार किया. इसमें मुख्य आरोपी ने बताया कि शराब पीते समय उसने अपनी मंगेतर की फोटो दिखाई थी. इस पर प्रवीण ने भद्दा कमेंट किया. जब रोकने पर वह नहीं माना तो ईंट से उसके सिर पर वार कर दिया.


शुक्रवार की सबुह घर के पास दुकान में युवक का शव पड़ा मिला. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही परिजनों को बुलाया और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. परिजनों ने बताया कि प्रवीण एक लेडीज टेलर था और गुरुवार शाम को करीब 7:30 बजे प्रवीण अपने दोस्तों के साथ निकला था. रात 11 बजे तक प्रवीण घर वापस नहीं आया, तो उसके मोबाइल पर कॉल किया, लेकिन कॉल नहीं उठाया. 


पुलिस ने दोनों दोस्तों को किया गिरफतार
पुलिस ने प्रवीण के दोनों के दोस्तों हिरासत में लिया. आखिरी बार प्रवीण को इन्हीं दोनों के साथ में देखा गया था. पुलिस ने शुक्रवार की शाम में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है. प्रवीण के दोस्त अभिषेक ने पुलिस को बताया कि तीनों दोस्तों ने शराब पी रखी थी. जब अभिषेक ने अपनी मंगेतर की फोटो दिखाई तो अभिषेक ने आरोप लगाया कि प्रवीण ने उसकी मंगेतर की फोटो पर गलत टिप्पणी की थी. जब प्रवीण को समझाने की कोशिश की तो वह नहीं माना. अभिषेक ने बताया कि इस बात उसे बहुत गुस्सा आया और वहां पर रखी ईट उसने उठाकर प्रवीण के सिर में देकर मारी. इसके बाद वह दोनों वहां से फरार हो गए.


और पढ़े - http://LK Advani: कराची का टीचर कैसे राम मंदिर आंदोलन से बना हिन्दुत्व का सबसे मुखर चेहरा, कैसे अटल-आडवाणी युग में बीजेपी शिखर पर पहुंची