मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ में एक बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक सफाईकर्मी ने तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के फातिमा तिराहे के पास का है. यहां काशीराम आवास में एक सफाई कर्मी सुनील कुमार रहता था. वह भार गांव में तैनात था. मृतक के भाई के मुताबिक, सुनील का आए दिन पत्नी से विवाद होता था. लड़ाई-झगड़े के चलते पत्नी बच्चों को लेकर अपने मायके चली गई थी. जिसके चलते वह टेंशन में रहता था. अक्सर शराब पीता नजर आता है. काफी दिनों से उसकी तबीयत भी खराब चल रही थी. बताया जा रहा है कि तेजाब पीकर आत्महत्या कर ली. परिवारवालों ने पुलिस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 


डॉक्टर शाहिद कमाल, (ईएमओ) जिला अस्पताल इमर्जेंसी डॉक्टर के मुताबिक, 10 जनवरी को एक मरीज आया था. उसने एसिड पी थी. करीब 24 घंटे इलाज के बाद उसकी मौत हो गई. पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी गई थी. 


जिले में आत्महत्या का एक और मामला आया सामने 
जिले में आत्महत्या का एक अन्य मामला भी सामने आया. यहां एक शख्स का पत्नी से मुर्गा बनाने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है. पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के फातिमा तिराहे के पास का है. 


रामलला प्राण प्रतिष्ठा के 11 दिन पहले क्यों पूजा पर बैठे PM मोदी ? बताई बड़ी वजह

Ram Mandir: रामलला के बनेंगे नए पोशाक समेत रजाई तकिया कंबल, बस नाप का है इंतजार, इतना आएगा खर्च