Budaun Case: बदायूं दोहरे हत्याकांड की 10 तस्वीरें देख रूह कांप जाएगी! पहले बच्चों की गर्दन काटी फिर किया ताबड़तोड़ वार

Badaun Crime News: आखिर साजिद और जावेद ने क्यों इस बच्चों की हत्या को अंजाम दिया. आरोपियों ने जघन्य अपराध को अंजाम देने के लिए बच्चों के गर्दन ही नहीं काटे बल्कि उनके शरीर पर ताबड़तोड़ वार भी किए.

पद्मा श्री शुभम् Thu, 21 Mar 2024-11:39 am,
1/11

बेरहमी से दो मासूम बच्चों की हत्या

उत्तर प्रदेश के बदायूं में बड़ी ही बेरहमी से दो मासूम बच्चों की घर में घुसकर हत्या कर दी गई. बच्चों के परिवारजन इस सदमे से अब भी नहीं उबर पाए हैं.   

2/11

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

वहीं दोनो मृत बच्चों आयुष और आहान की जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई है उससे काफी कुछ सामने आता है. रिपोर्ट से खुलासा होता है कि कैसे बड़ी बेरहमी से बच्चों की हत्या की गई.   

3/11

एनकाउंटर में मारा गया

वहीं दोनो मृत बच्चों आयुष और आहान की जो पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आई है उससे काफी कुछ सामने आता है. रिपोर्ट से खुलासा होता है कि कैसे बड़ी बेरहमी से बच्चों की हत्या की गई. हत्या के एक आरोपी जिसका नाम साजिद है वह पुलिस एनकाउंटर में मारा गया है. एक अन्य हत्या का आरोपी जावेद फिलहाल सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसकी तलाश जारी है. 

4/11

शार्प वेपन

मल्टीपल शार्प वेपन से दोनों बच्चों पर वार किए गए. आयुष के शरीर पर 14 व आहान के शरीर पर 9 वार किए गए हैं. इस तरह कुल 23 वार आरोपियों ने किए थे.   

5/11

गर्दन पर वार

गर्दन पर वार करने के बाद आरोपियों ने दोनों बच्चों की पीठ पर, छाती पर, पैरों पर वार किया. मल्टीपल शार्प वेपन से वार करने के पैरों पर ऐसे वार मिले हैं जैसे किसी पर भागते हुए वार किए गया हो.   

6/11

हत्याआरोपी साजिद

जानकारी है कि हत्या के कुछ घंटे बाद ही हत्याआरोपी साजिद (22 वर्ष) पुलिस मुठभेड़ में मारा गया जोकि नाई की दुकान चलाता था.  

7/11

तीन भाई

साजिद ने घर में घुसकर वैसे तो तीन भाइयों वार किया था- 12 साल का आयुष, 8 साल का अहान उर्फ ​​हनी व महज 10 साल का युवराज. 

8/11

साजिद को तीन गोली

इस हमले में आयुष व अहान की जान चली गई व युवराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया. एनकाउंटर में मारे गए आरोपी साजिद को तीन गोली लगने की बात प्रारंभिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पाई गई.   

9/11

प्राइवेट ठेकेदार

मृतक बच्चों के पिता की बात करें तो वो प्राइवेट ठेकेदार हैं और वे जिले से बाहर थे कि तभी ये वारदात हुआ. घर पर पत्नी संगीता थी और मां तभी साजिद घर में घुस आया.   

10/11

स्पष्ट नहीं

हालांकि पुलिस ने फिलहाल यह स्पष्ट नहीं किया कि बच्चों की हत्या साजिद ने आखिर क्यों की और घटना के इतने वक्त बीतने के बाद भी जावेद कहां है.

11/11

अलग-अलग समुदाय

पुलिस ने अभी एफआईआर में जावेद और साजिद दोनों पर (आईपीसी धारा 302 के तहत) हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामला अलग-अलग समुदाय का है जिसे देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link