Ghaziabad News: यूपी के गाजियाबाद में स्थित इंद्रापुरम में महिला के साथ रील बनाने के दौरान लूटपाट हो गई. दरअसल सोशल मीडिया एक्टिविस्ट एक वीडियो शूट कर रही थी. उस दौरान एक युवक ने आकर तमंचे के बल पर महिला की चैन लूट ली. इस वारदात के बाद थाने में जाकर इसकी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी, हालांकि उनका कहना था कि पुलिस के द्वारा कोई ठोस एक्शन नहीं लिया गया था इसके बाद विपक्षी दलों ने भी इस मुद्दे को उठाया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने एक मुठभेड़ के दौरान राजू ऊर्फ काके को गिरफ्तार किया है. इसे लूट का आरोपी बताया जा रहा है . अभियुक्त के पास से महिला की चैन, कैश,और तमंचे को बरामद किया . घटना के बाद लुटेरे के द्वारा एक बंदूक को कनवानी की झाड़ियों में छिपाने की बात भी सामने आ रही है. आपको बता दें की आरोपी को दिल्ली के कश्मीरी गेट पर एक मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया. यहां पर आरोपी ने पुलिस पर जवाबी फायरिंग भी की.


तमंचे के बल पर मंगल सूत्र छीनकर भागा
बीते 24 मार्च को इंदिरापुरम के ज्ञान खंड में एक महिला रील बना रही थी. तभी एक लुटेरे ने तमंचे के बल पर उसका मंगल सूत्र छीनकर भाग निकला था. मामले में थाना इंदिरापुरम में मुकदमा दर्ज हुआ. उसी लूट से संबंधित इंदिरापुरम पुलिस ने एक अभियुक्त 26 वर्षीय विवेक उर्फ राजू निवासी शाहदरा दिल्ली को कश्मीरी गेट रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया.  साथ ही लूट का मंगल सूत्र , नकद रुपए और तमंचा बरामद किया गया है.


तमंचे को पुलिया के झंडियों में छिपा


लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद उसने तमंचे को लोड करके गाजियाबाद की कनावनी के 3/4 की पुलिया के झंडियों में छिपा रखा था. बरामद करने गए पुलिस पर शातिर बदमाश ने लोडिड तमंचे से जान से मारने की नियत से गोली चलाई. वहीं पुलिस जवाबी कार्यवाही में लुटेरे के पैर में गोली लगी और घायल हो गया.  फिलहाल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.


यह भी पढ़ें- Dhananjay Singh: जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोलियों से भून डाला, हत्यारे फरार