Who is Kaushal Kishore: बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने उनके बेटे विकास किशोर के आवास पर हुई हत्या के मामले में प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें जब ये सूचना मिली तो तुरंत ही कमिश्नर साहब को फोन कर दिया. इसके बाद पुलिस टीम और फोरेंसिंक टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद जांच शुरू हो गई और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. जल्द ही सच सामने आएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब यह सवाल पूछा गया कि उनके बेटे की पिस्टल से गोली मारी गई है तो केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह जांच का विषय है, जांच से ही सारे तथ्य बाहर आएंगे. जिसका भी दोष होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. परिजनों के प्रति मेरी शोक संवेदना है. विनय श्रीवास्तव की हत्या के वक्त घर में कौन-कौन मौजूद था, इस सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह सब जांच में ही सामने आएगा. मुझे नहीं पता कि उस वक्त घर पर कौन था. कौशल किशोर का कहना है कि वो मृतक के परिजनों के साथ खड़े हैं. उन्होंने बताया कि विनय श्रीवास्तव लंबे समय से राजनीतिक कार्यों में सहयोग दे रहा था. 


Lucknow News: बीजेपी सांसद कौशल किशोर के पुत्र के आवास पर चली गोली, दोस्त की गोली मारकर हत्या


केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का कहना है कि उनकी पत्नी की तबियत खराब थी और शाम को 4.50 बजे उनका बेटा दिल्ली के लिए फ्लाइट से रवाना हुआ था. बेटे की पिस्टल घर पर मौजूद होने के सवाल पर बीजेपी सांसद ने कहा कि पिस्टल लेकर फ्लाइट में तो जाया नहीं जा सकता. अगर कार से भी जाते हैं तो भी यूपी सीमा के बाहर पिस्टल नहीं ले जा सकते. लिहाज पिस्तौल घर में थी. हालांकि ये पिस्टल कैसे किसके हाथ लगी, ये जांच का विषय है. 


मालूम हो कि केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के घर गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात 4 बजे विनय श्रीवास्तव के गोली लगने से मौत की खबर आई. मौके पर पुलिस पहुंची तो खून से लथपथ उसकी लाश मिली. मामला इसलिए सनसनीखेज था, क्योंकि घटना सांसद पुत्र के घर पर हुई थी और उसी की लाइसेंसी पिस्टल से. वहीं विकास किशोर के घटना से पहले ही लखनऊ से दिल्ली में होने की बात कही गई है. घटना से काफी पहले का उनका इंडिगो फ्लाइट का बोर्डिंग पास भी जारी किया गया है. 


सूत्रों का कहना है कि अभी तक कि पड़ताल में जमीन विवाद का मामला सामने आया है. घटना के वक्त घर में मौजूद अजय रावत, शमीम और अंकित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. ये सब आपस में दोस्त थे. कुछ खबरों में यह भी दावा किया गया है कि घर के पिछले दरवाजे के पास खिड़की से गोली चलाई गई है. हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस ने सांसद आवास पर लगे सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में ले लिया है.


Watch: देखें अपने आवास पर हुई हत्या को लेकर क्या बोले केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर