Haldwani News: हल्द्वानी में हुई हिंसा से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. हल्द्वानी हिंसा में शामिल 5 उपद्रवी पत्थरबाज बुर्काधारी महिलाओं को नैनीताल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने साक्ष्य संकलन कर हिंसक घटना में शामिल पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है. इन महिलाओं पर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही के दौरान पुलिस पर पथराव, नगर निगम की टीम और मीडिया कर्मियों पर पथराव करने का आरोप है. हल्द्वानी हिंसा में अब तक कुल पांच महिलाओं सहित 89 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हल्द्वानी हिंसा में अब तक कुल पांच महिलाओं सहित 89 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जिन 5 पत्थरबाज बुर्काधारी महिलाओं को आज गिरफ्तार किया गया है. उनमें शहनाज, सोनी, शमशीर, सलमा और रेशमा का नाम शामिल हैं. इसके पहले भी पुलिस ने हल्द्वानी हिंसा के मास्टर माइंड अब्दुल मलिक के बेटे अब्दुल मोईद मोहित को नैनीताल पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था. अब्दुल मोईद हल्द्वानी हिंसा में नामजद आरोपी था.


दरअसल, अवैध मदरसे पर बुलडोजर ऐक्शन करने पहुंची पुलिस की टीम पर उपद्रवियों ने अटैक कर दिया था. पत्थर और पेट्रोल बम से कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गए थे. इस हिंसा में 5 लोगों की मौत हो गई. एसएसपी प्रहलाद नारायण मीणा ने कहा कि ये गिरफ्तारी सीसीटीवी फुटेज की मदद से हुई है. आगे भी चिन्हित आरोपियों की गिरफ्तारी जारी रहेगी. 


यह भी पढे़-  Lucknow News: गैंगस्टर जीवा हत्याकांड के मास्टरमाइंड बदन सिंह बद्दो के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, SIT ने किया खुलासा