देवेंद्र सिंह बिष्‍ट/अल्‍मोड़ा: भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Doni) अपने पैतृक गांव ल्‍वाली पहुंचे. कैप्‍टन कूल अपनी पत्‍नी साक्षी संग गांव के चार मंदिरों पर पूजा-अर्चना की. इस दौरान आसपास के गांव वाले धोनी को देखने पहुंच गए. गांव के युवाओं ने धोनी संग सेल्‍फी ली.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

20 साल बाद गांव पहुंचे धोनी 
इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखने के बाद महेंद्र सिंह धोनी पहली बार अपने गांव पहुंचे. इससे पहले साल 2003 में अपने जनेऊ संस्कार में महेंद्र सिंह धोनी गांव आए थे. महेंद्र सिंह धोनी के उनके गांव में आने से लोगों में विकास की उम्मीद जगी है. 


धोनी का बेस्‍ट फ्रेंड भी मौजूद 
बता दें कि धोनी अपनी पत्‍नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ मंगलवार सुबह इंडिगो की फ्लाइट से पंतनगर एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट पर आधा घंटा आराम करने के बाद वह परिवार और खास दोस्‍तों के साथ पैतृक गांव ल्‍वाली पहुंचे. धोनी के साथ उनके बेस्‍ट फ्रेंड सीमांत लोहानी भी मौजूद थे.


विकास की उम्‍मीद जगी 
गांव के प्रधान ने बताया कि एमएस धोनी 20 साल बाद अपने परिजनों संग गांव पहुंचे हैं. इस दौरान एमएस धोनी ग्रामीणों से उनके मुद्दों पर बातचीत की. ग्राम प्रधान का कहना है कि धोनी के आने से गांव में विकास की उम्‍मीद जगी है. गांव वालों ने धोनी के साथ खूब तस्‍वीरें लीं.  


Watch: सेल्फी लेने आए फैन को नाना पाटेकर ने जड़ा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल