देहरादून:  थूक लगी रोटियां, जूस में पेशाब और तेजाब छिड़क कर सिंघाड़े बेचने की घिनौनी हरकत के बाद अब मसूरी में थूक डालकर चाय बेचने का मामला सामने आया है. लोगों की सेहत से खिलवाड़ और धार्मिक उन्माद फैलाकर माहौल खराब करने वालो के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
देहरादून के रहने वाले हिमांशु विश्नोई ने पुलिस से शिकायत की थी कि मसूरी लाईब्रेरी चौक (गांधी चौक) पर सुबह करीब 06.30 बजे पहुंच गया था. यहां रेडी पर दो लड़के चाय मैगी, बन्द मक्खन आदि नाश्ता बनाकर बेच रहे थे. उसने भी यहां चाय पी. इसी दौरान उसने देखा कि जो लड़का चाय बना रहा था, वह चाय बनाने के बर्तन में थूक रहा था. जिसका उसने वीडियो भी रिकॉर्ड किया. वहीं जब उनको ऐसा घिनौना काम करने और लोगों की सेहत से खिलवाड़ करने के लिए टोका गया तो वह दोनों चाय बेचने वाले उसके साथ गाली-गलौच कर उसको मारने की धमकी देने लगे.


पुलिस ने दर्ज किया केस
शिकायतकर्ता ने दोनों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है. जिनकी पहचान नौशाद निवासी जमशेर कॉलोनी खतौली मुजफ्फरनगर और हसन अली निवासी गड्डी खाना किताबघर मसूरी देहरादून के तौर पर हुई है. मसूरी पुलिस के मुताबिक दोनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है. आरोपियों की पुलिस तलाश कर  रही है,  जल्द दोनों पुलिस के गिरफ्तार में होंगे उन्होने कहा कि किसी को भी मसूरी में साम्प्रदायिक सौहार्द को खराब नहीं करने दिया जायेगा.


उत्तराखंड नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Uttarakhand News in Hindi और पाएं Uttarakhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । उत्तराखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


Mussoorie Viral video: जूस-रोटी के बाद अब चाय में थूकने का वीडियो, मसूरी में दुकानदार खौलती चाय में थूकता नजर आया


 


तंदूरी रोटी बनाते समय थूका, देहरादून के नामी रेस्टोरेंट का वीडियो सामने आया


Haldwani News: रामलीला मंचन के दौरान भाई ने भाई को गोली से उड़ाया, आरोपी फरार