Uttarakhand Weather Today, देहरादून:  उत्तराखंड में भारी बारिश लोगों का हाल बेहाल है. कई इलाकों में नदियां और नाले उफान पर हैं. इस बीच मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग की मानें तो उत्तराखंड के 4 जिलों देहरादून, पौड़ी, उधम सिंह नगर और नैनीताल में रविवार को भारी बारिश होगी. अल्मोड़ा टिहरी, पिथौरागढ़, चमोली, उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग और हरिद्वार जिले के कुछ इलाकों में कई दौर की तेज बारिश होने की संभावना है. जबकि अन्य जनपदों में आंशिक बादल छाए रहेंगे और कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है. वहीं मैदानी क्षेत्रों में उमस परेशान कर सकती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उमसभरी गर्मी से परेशान
17 जुलाई तक देवभूमि में बारिश की स्थिति ऐसी ही रहने वाली है. मैदानी जिलों के साथ ही पर्वतीय इलाकों में तेज बारिश हो सकती है. प्रदेश भर में मॉनसून की बारिश का दौर फिलहाल धीमा पड़ गया है. शनिवार की सुबह देहरादून के कुछ इलाकों में बारिश हुई लेकिन पूरा दिन धूप निकलने से उमसभरी गर्मी बढ़ गई. जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.


जानें कितना रहा तापमान?
देहरादून का अधिकतम तापमान 33.9 और न्यूनतम तापमान 23.1 डिग्री सेल्सियस रहा. उधम सिंह नगर का अधिकतम तापमान 35.2 और न्यूनतम तापमान 22.6 डिग्री सेल्सियस रहा. मुक्तेश्वर का अधिकतम तापमान 22.1 और न्यूनतम तापमान 15.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. टिहरी का अधिकतम तापमान 25.6 और न्यूनतम तापमान 18.4 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया.