Dehradun: हरियाणा के बहादुरगढ़ में लिव- इन- रिलेशनशिप में रहने वाले एक यूट्यूबर कपल ने अपने किराए के अपार्टमेंट की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि कपल (गर्वित और नंदिनी अपने यूट्यूब चैलन और लघु फिल्म बनाने के लिए हरियाणा के बहादुरगढ़ आए थे. इनके साथ लगभग पांच लोगों की टीम देहरादून से बहादुरगढ़ आई थी. ये सभी लोह रुहिल रेजीडेंसी की सातवीं मंजिल पर एक किराए के अपार्टमेंट में रह रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मामले की जांच करने के बाद पुलिस ने जानकारी दी कि आत्महत्या करने वाले जोड़े की पहचान 25 वर्षीय गर्वित और 22 वर्षीय नंदिनी के रुप में हुई है. दोनों मिलकर अपना चैनल चलाते थे और छोटी-छोटी फिल्में बनाते थे. बताया जा रहा है कि पहले ये दोनों अपनी टीम के साथ देहरादून में रहते थे लेकिन कुछ दिन पहले ही बहादुरगढ़ शिफ्ट हुए थे. 


एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने हरियाणा बहादुरगढ़ के रुहेला रेजीडेंसी की सातवीं मंजिल पर एक घर किराए पर लिया और पांच लोगों के साथ रह रहे थे. खबर है कि दोनों शूटिंग कर वापस लौटे थे और किसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई थी. बहस इतनी बढ़ गयी कि दोनों कूद गए. आत्महत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस आत्महत्या के कारण तलाश रही है. फोरेंसिक की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.  पुलिस इलाके के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.