Uttrakhand Crime News : उत्तराखंड के टिहरी जिले से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक मुस्लिम लड़के द्वारा एक हिन्‍दू नाबालिग लड़की से रेप की घटना सामने आई है. दरअसल, कीर्तिनगर के एक गांव में नाबालिग किशोरी गर्भवती हो गई. इसके बाद पता चला कि मुस्लिम युवक ने उसके साथ रेप किया. गुस्‍साए ग्रामीणों ने आरोप युवक को पकड़ कर उसका सिर मुंडवा दिया. साथ ही मुंह में कालिख पोतकर पूरे क्षेत्र में घुमाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पॉक्‍सो के तहत मुकदमा दर्ज 
पीड़िता किशोरी के चाचा ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, नाबालिग का मेडिकल कराया जा रहा है. 


राजमिस्‍त्री का काम करता है आरोपी 
उत्‍तराखंड पुलिस के मुताबिक, आरोपी युवक बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है, जो कीर्तिनगर में मिस्त्री का काम करता है. बताया गया कि आरोपी उस गांव में काफी समय से काम कर रहा था, मौके का फायदा उठाकर उसने किशोरी के साथ दुष्‍कर्म किया. 


पेट का आकार बढ़ने पर हुई जानकारी 
पुलिस के मुताबिक, नाबालिग किशोरी के पेट का आकार बढ़ने पर मां को चिंता हुई, जब कुछ सामान्य सा नहीं लगा तो मां ने किशोरी से पूछा तो उसने स्वास्थ्य ठीक न होने की बात कही. डॉक्‍टरी जांच के बाद किशोरी के गर्भवती होनी की बात सामने आई. 


Watch: Unnao News: मुस्लिम युवक ने मंदिर में घुसकर मचाया कोहराम, ताबड़तोड़ हमला कर कई श्रद्धालुओं को किया घायल