Elvish Yadav News: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों विवादों से घिरे हुए हैं. उनपर सांप के जहर को सप्लाई करने और रेव पार्टी कराने का आरोप लगा है. इसी मामले में नोएडा पुलिस ने बीती रात एल्विश से पूछताछ की. जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-20 थाने में उनसे करीब 3 घंटे पूछताछ हुई. मीडिया से बचने के लिए वह गुपचुप तरीके से पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. उनके साथ देर रात 3 लोग आए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज फिर नोएडा पुलिस के सामने पेश होंगे एल्विश 
डीसीपी नोएडा हरीश चंदर ने बताया कि यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव सांप के जहर मामले में देर रात नोएडा पुलिस के सामने पेश हुए. पुलिस ने उन्हें दोबारा बुलाया है. ऐसे में आज फिर एल्विश नोएडा पुलिस के सामने पेश होंगे.  कल की पूछताछ में एल्विश यादव से सांप से जुड़े सवाल किए गए थे. पूछताछ के दौरान एल्विश ने नोएडा पुलिस से कहा कि वह बेगुनाह हैं. उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है. फिलहाल नोएडा पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो तथ्य निकल कर आएगा, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.  


नोएडा पुलिस ने आरोपियों के पास से बरामद सांप के जहर को जांच के लिए लैब भेजा. ताकि पता चल सके कि जो जहर आरोपियों के पास से बरामद हुआ है, वो सांप का है या नहीं. साथ ही सांप का जहर कैसे निकाला गया इसकी भी जानकारी हो सकेगी. नोएडा पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है ताकि जांच को आगे बढ़ाया जा सके.  


नोएडा पुलिस द्वारा एल्विश यादव से पूछताछ में किए गए कुछ महत्वपूर्ण सवाल 
नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव से पूछा सांप कहा से आते हैं. कौन सांप लेकर पार्टियों में आता है? 
राहुल से कैसे मिले और कब से जानते हो? 
विदेशी लड़कियों को पार्टी में कौन लेकर आता है? 
राहुल समेत जिन 5 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया, उनमें से कितने लोगों को जानते हो?  
क्या गिरफ्तार लोगों में से तुम्हारी किसी से मुलाकात हुई है? 
क्या एनजीओ के लोगों ने पार्टी के लिए तुमसे फोन पर संपर्क किया था? 
क्या तुमने उन्हें राहुल का नंबर दिया था? 
YOUTUBE पर सांप के साथ तुम्हारी वीडियो है, वो सांप कहां से आया था? 


एल्विश यादव ने पुलिस सवाल का जवाब देते हुए कई बार कहा कि मुझे कुछ नहीं पता है. साजिश के तहत मुझे फंसाया जा रहा है. मैं किसी को नहीं जानता हूं. पूछताछ खत्म होने पर पुलिस ने कहा कि जरूरत पड़ी तो दोबारा बुलाया जाएगा, जिसपर एल्विश यादव ने कहा जरूर.  


क्या है पूरा मामला?
दरअसल, नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की है. इस केस में यूट्यूबर एल्विश यादव भी आरोपी हैं. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. पुलिस को आरोपी राहुल के पास 20ml जहर मिला था.


एल्विश ने दी थी सफाई
मामला सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने कहा था, ''मैं सुबह उठा. मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं. वो अरेस्ट हो गए हैं. मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं. वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है.''


''मुझे लेकर जो भी बातें की जा रही हैं, उसमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है. आरोपों में मेरा नाम खराब न करें. मैं यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने को तैयार हूं. मैं यूपी पुलिस और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन करना चाहता हूं कि इस चीज में अगर मेरे खिलाफ 1% भी आरोप साबित हुए, तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. मैं सबसे कहना चाहता हूं की प्लीज बिना किसी सबूत के मेरा नाम खराब करने की कोशिश ना करें. मेरा दूर-दूर तक इससे कोई वास्ता नहीं है.'' 


उत्तराखंड की यह झील दोहरा सकती है 2013 की तबाही का मंजर! वैज्ञानिकों ने जताई चिंता


UP:इलेक्ट्रिक वाहनों पर टूटे लोग, छप्परफाड़ बिक्री ने तोड़ा रिकॉर्ड,तीन साल में बढ़ी 8 गुना मांग


Watch: लोन नहीं चुकाने पर कार्रवाई से बचने के लिए शख्स ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, वीडियो हुआ वायरल