अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक पर 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है. पीड़ित बच्ची के पिता ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला थाना राजेपुर क्षेत्र के एक गांव का है. यहां रहने वाले गुड्डू के पुत्री की बारात आई थी. 6 साल की मासूम भी आस-पास के दोस्तों संग बारात देखने गई थी. बरसात होने पर पड़ोसी के बच्चे अपने घर आ गए, जबकि बच्ची रात 10 बजे तक घर नहीं पहुंची. बेटी के घर न आने पर परिजन चिंतित हो गए. जिसके बाद बच्ची का पिता उसे ढूंढने निकल गया. वह बेटी की तलाश में खेतों की ओर जा रहा था. तभी रास्ते में मंदिर के पास बेटी को आते देखा. 


गांव के मल्लू ठाकुर पर दुष्कर्म का आरोप 
बेटी की हालत देख पिता हैरान रह गया. उसके कपड़े मिट्टी में सने थे. पिता उसे घर ले गया और उससे पूछताछ की. जिसपर उसने परिजनों को बताया कि कोई उसे जबरन कंधे पर उठाकर खेत में ले गया और उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसमें आरोप लगाया गया कि गांव के ही रहने वाले सुनील के बेटे मल्लू ठाकुर ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. वहीं, मासूम के साथ दुष्कर्म की सूचना मिलने पर थाना अध्यक्ष दिवाकर सरोज प्रसाद क्षेत्राधिकारी रविंद्र नाथ फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचे. 


पुलिस को मौके से मिला आरोपी का गमछा
पुलिस को घटनास्थल पर आरोपी का गमछा चप्पल और पीड़ित बच्ची की सलवार मिली. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर आरोपी व बालिका के पैरों के निशान के नमूने लिए. बताया गया कि बीती रात मल्लू को बालिका को ले जाते देखा गया था. जानकारी के मुताबिक, 27 वर्षीय मल्लू का विवाह नहीं हुआ है. उसके खिलाफ इससे पहले भी दुष्कर्म का आरोप लग चुका है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 


Pitra Paksha 2023: पितृपक्ष से पहले पिशाच मोचन कुंड के कायाकल्प की है योजना, आप भी दे सकते हैं सुझाव, मिलेगी धनराशि


BSA Transfer List 2023 : यूपी में 20 से ज्यादा जिलों के बीएसए बदले, देखें शिक्षा अधिकारियों के तबादले की लिस्ट


WATCH: एक जुलाई को शनि प्रदोष व्रत, शुभ फल प्राप्ति के लिए राशिनुसार करें ये दान