अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनने के बाद फर्रुखाबाद से भी सीधी बस सेवा की मांग जनता की तरफ से लगातार उठ रही थी. जिसको देखते हुए फर्रुखाबाद के नीमकरोरी धाम होते हुए अयोध्या धाम तक बस सेवा शुरू की गई है. मंगलवार को सांसद मुकेश राजपूत ने हरी झंडी दिखाकर रोडवेज बस को रवाना किया. बस में ऑनलाइन टिकट सेवा भी उपलब्ध रहेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामलला के कराएगी दर्शन
सांसद ने कहा कि जनता की लगातार मांग थी. उसी के अनुरूप भगवान राम के सीधे दर्शन करने के लिए बस सेवा शुरू की गई है. यह बस बाबा नीबकरोरी धाम के दर्शन कराते हुए प्रतिदीन जनपद वासियों को अयोध्या धाम ले जाएगी. उन्होंने कहा कि फर्रुखाबाद के पर्यटन क्षेत्र को अब नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने का काम किया जाएगा. सांसद मुकेश राजपूत ने कहा कि आने वाले समय में संकिसा से सारनाथ तक बस सेवा शुरू करने का लक्ष्य रखा है.


सुबह 5.30 पर होगी रवाना
अयोध्या को जाने वाली बस सुबह साढ़े पांच बजे फर्रुखाबाद से रवाना होकर 6:20 बजे नीमकरोरी पहुंचेगी. दस मिनट रुकने के बाद वहां से दोबारा फर्रुखाबाद आयेगी. जिसके बाद सुबह लगभग 7:30 बने अयोध्या को निकलेगी, जो कन्नौज होते हुए एक्सप्रेसवे से लखनऊ दोपहर 12:45 बजे पहुंचेगी. 5 मिनट रुकने के बाद लखनऊ से चलकर 3:55 बजे अयोध्या धाम पहुंचेगी. 20 मिनट रुकने के बाद 4:15 पर अयोध्या से रवाना होगी और रात 12:40 पर फर्रुखाबाद पहुंचेगी.


ऑनलाइन बुक कर सकेंगे टिकट
एआरएम अरविंद मिश्रा ने बताया कि पहली बार अयोध्या ले जाने के लिए तैयारियां की गई हैं. यह बस प्रतिदिन चलेगी और इसमें यात्रियों की सहूलियत के लिये बेहतर इंतजाम किए गए हैं. ऑनलाइन टिकट सेवा भी उपलब्ध रहेगी. किराया भी साधारण रहेगा. मंगलवार सुबह 10:30 बजे फर्रुखाबाद से अयोध्या जाने वाली रोडवेज बस को सांसद मुकेश राजपूत ने नारियल फोड़ कर हरी झंडी दिखाई. इससे पहले अमृतपुर विधायक सुशील शाक्य ने फीता काटकर इसका उद्घाटन किया.


भीषण गर्मी के बाद फैल सकती है महामारी, नानराव पार्क से सामने आया डराने वाला Video


आज आएगी पीएम किसान निधि की 17वीं किस्त, ऐसे चेक करें पात्रता व पेमेंट स्टेटस