Meerut News: यूपी के मेरठ से एक रूह कंपा देने वाली खबर सामने आई है. जहां एक बेरहम पिता ने फादर्स डे के दिन ही पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करते हुए अपनी ही दो साल की पुत्री को नहर में फेंक दिया. इससे पहले भी कातिल पिता पर अपनी दो पुत्रियों के हत्या के आरोप लग चुके हैं. मामले की सूचने मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद पुसिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सरधना थाना क्षेत्र का है मामला
यह पूरा मामला मेरठ के सरधना थाना क्षेत्र के गांव मंढयाई का बताया जा रहा है. जहां एक बेरहम पिता ने अपनी दो साल की बच्ची को गंगनहर में फेंक दिया. सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, आरोपी ने शुरू में पुलिस को छकाने का प्रयास किया परंतु शनिवार सुबह के दिन निकलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.


पहले भी लगे हैं हत्या के आरोप
आपोक बता दें कि थाना क्षेत्र के गांव मंढयाई निवासी सुल्लू पुत्र इब्राहिम मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था. सुल्लू के चार बच्चों में तीन पुत्री व एक पुत्र हैं. हालांकि, दो बेटियों की की पहले ही संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो चुकी है. शुक्रवार की रात वह अपनी दो साल की तीसरी बेटी इकरा के साथ गंगनहर की ओर गया था. लेकिन वहां से जब वह अकेला आया तो ग्रामीणों को उसपर शक हुआ. इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना कर दी कि एक पिता ने अपनी पुत्री को गंगनहर में फेंक दिया है. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, लेकिन आरोपी पहले ही फरार हो चुका था. उसने अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ कर लिया था. आरोपी ने पुलिस को रातभर छकाया. लेकिन शनिवार सुबह ही पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया.


पूछताछ में जुटी है पुलिस
फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में लगी है. इस संबंध में थाना इंस्पेक्टर प्रताप सिंह का कहना है कि आरोपी पिता से पूछताछ की जा रही है. प्रथम नजर में सामने आया है कि पिता ने बच्ची को गंगनहर में फेंका है. मामले की जांच की जा रही है. ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी इससे पूर्व भी दो बच्चियों को इसी तरह नहर में फेक कर हत्या कर चुका है.


और पढ़ें - खेत की मेड़ का विवाद बन गया खूनी संघर्ष, भाई ने भाई को मौत के घाट उतारा


और पढ़ें - लखनऊ में प्रेमिका ने प्रेमी को रात में होटल बुलाया और फिर हाथ पैर बांधकर....