Singer Fazilpuria On Elvish Yadav: रेव पार्टी और सांपों की सप्लाई के मामले में फंसे यूट्यूबर एल्विश यादव से नोएडा पुलिस ने पूछताछ की. इस दौरान यूट्यूबर ने कई अहम राज उगले हैं. नोएडा पुलिस के मुताबिक, एल्विश ने पुलिस को बताया कि सांपों का अरेंजमेंट बॉलीवुड सिंगर फाजिलपुरिया अपनी शूटिंग के लिए करता था. फाजिलपुरिया का नाम सामने आने के बाद केस में नया मोड़ आ गया है. सांप कहां से मगाये जाते थे, उसको लेकर अब फाजिलपुरिया से भी पूछताछ हो सकती है. शूटिंग में सांपों के प्रयोग को वन्य जीव संरक्षण के तहत अपराध माना जाता है. ऐसे में अब फाजिलपुरिया की भी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एल्विश यादव से मंगलवार रात करीब तीन घंटे की पूछताछ के दौरान करीब तीस सवाल किए गए, जिनमें से कुछ के जवाब पुलिस को दिए. नोएडा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, सांप के साथ वायरल हुए वीडियो को लेकर जब एल्विश से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि फाजिलपुरिया ने सांपों का अरेंजमेंट अपनी शूट के लिए किया था. उसी सेट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. पुलिस सूत्रों की मानें तो एल्विश ने शुरू के सवालों का आराम से जवाब दिया,  लेकिन बाद में गोल-मोल बात करने लगे. 


कौन हैं फाजिलपुरिया?
फाजिलपुरिया का असली नाम राहुल यादव है. वहां हरियाणा के गुरुग्राम जिले के एक छोटे से गांव झरसा का रहने वाला है. बॉलीवुड सॉन्ग ‘लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल्ल’ फाजिलपुरिया ने ही गाया था, जिसे फिल्म कपूर एंड सन्स में यूज किया गया है. 
फाजिलपुरिया ने सांप वाले वीडियो पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो हमारे गाने के शूट का है. जो भी सांप दिख रहे हैं वो एक्जोटिक हैं. उनकी परमिशन थी. उनका रेव पार्टी से कोई कनेक्शन नहीं है. 


क्या है पूरा मामला?
दरअसल, नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की है. इस केस में यूट्यूबर एल्विश यादव भी आरोपी हैं. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. जिसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ शामिल हैं. पुलिस को आरोपी राहुल के पास 20ml जहर मिला था.


एल्विश ने दी थी सफाई
मामला सामने आने के बाद एल्विश ने अपनी सफाई देते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया था. उन्होंने कहा था, ''मैं सुबह उठा. मैंने मीडिया में न्यूज देखी कि एल्विश यादव नशीले पदार्थ के बिजनेस में शामिल हैं. वो अरेस्ट हो गए हैं. मैं बता दूं कि मेरे खिलाफ जितने भी चीजें चल रही हैं. वो फेक हैं और मेरा इसमें कोई लेना देना नहीं है.''


''मुझे लेकर जो भी बातें की जा रही हैं, उसमें किसी तरह की सच्चाई नहीं है. आरोपों में मेरा नाम खराब न करें. मैं यूपी पुलिस के साथ सहयोग करने को तैयार हूं. मैं यूपी पुलिस और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन करना चाहता हूं कि इस चीज में अगर मेरे खिलाफ 1% भी आरोप साबित हुए, तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं. मैं सबसे कहना चाहता हूं की प्लीज बिना किसी सबूत के मेरा नाम खराब करने की कोशिश ना करें. मेरा दूर-दूर तक इससे कोई वास्ता नहीं है. ''


आज अयोध्या में योगी कैबिनेट की बैठक, इतिहास में दर्ज होगी 9 नवंबर 2023 की तारीख


SSC Exam Calendar 2024: कर्मचारी चयन आयोग में आई हैं बंपर भर्तियां, यहां देखिए 2024 का कैलेंडर