Fire in Greater Noida West Gaur City: ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन के गौर सिटी 2 में भीषण आग लगने की खबर है. आग गौर सिटी के 16th एवेन्यू में लगी है. बताया जा रहा है कि आग के कारण फ्लैट्स में कई लोग फंसे हुए हैं. जानकारी है कि दो फ्लैट जलकर खाक हो गए. आग लगने की वजह अभी पता नहीं चल पाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम का निर्देश


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गौतमबुद्ध नगर में हुए हादसे का संज्ञान लिया. मुख्यमंत्री योगी ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए. घायलों के समुचित उपचार के दिए निर्देश. मुख्यमंत्री योगी ने जनपद गौतमबुद्धनगर में आग लगने से हुए हादसे का संज्ञान लिया. सीएम योगी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है. जिला प्रशासन के अधिकारियों व फायर ब्रिगेड की टीमों को सीएम ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए है.


दो फ्लैट्स में भीषण आग


दो फ्लैट्स में लगी आग की वजह से बिल्डिंग में की लोग फंस गए है. मौके पर दमकल की दो गाड़ियां बुलाई गई है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है. हालांकि, मौके पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी आ पहुंचे हैं. टावर में फंसे लोगों से जुड़ी जानकारी लेने की कोशिश की जा रही है. जानकारी है कि नोएडा एक्सटेंशन स्थित गौर सिटी- 2 के 16th एवेन्यू में में आ लगने से पूरा टावर धुएं की चपेट में आ गया और सोसायटी में अफरातफरी मच गई. इसके बाद आनन फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई जिसके बाद दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, लोगों के फंसने की भी आशंका जताई जा रही है.