Etawah Train Accident: यूपी के इटावा में बुधवार देर शाम बड़ा हादसा होते-होते बच गया. इटावा के सराय भूपत रेलवे स्‍टेशन के पास दरभंगा से नई दिल्‍ली जा रही दरभंगा एक्‍सप्रेस में आग लग गई. आग की सूचन पर मौके पर फायर बिग्रेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. जिलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. बताया गया कि नई दिल्‍ली-दरभंगा एक्‍सप्रेस के जनरल बोगी में आग लगी है. कई लोगों के घायल होने की सूचना है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नई दिल्‍ली से दरभंगा जा रही थी ट्रेन
दरअसल, छठ पूजा के चलते बिहार जाने वाली सभी ट्रेनों भीड़ हो रही है. बुधवार को नई दिल्‍ली से दरभंगा क्‍लोन एक्‍सप्रेस (02570) ट्रेन इटावा के सरायभूपत रेलवे स्‍टेशन के पास पहुंची थी तभी अचानक जनरल बोगी में आग लग गई. थोड़ी ही देर में आग से तीन बोगियां जलकर राख हो गईं. आग की लपटें देख यात्री चलती ट्रेन से कूदने लगे. 


यात्रियों का सामान जलकर खाक 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दो सौ से ज्‍यादा यात्रियों का सामान जलकर खाक हो गया है. अभी तक किसी यात्री के हताहत की सूचना नहीं आई है. कुछ घायल यात्रियों का अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर रेलवे के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. 


डेढ़ दर्जन ट्रेनों का संचालन प्रभावित
हादसे के चलते इस रूट पर ट्रेनों का संचालन रोक दिया गया. बताया गया कि करीब डेढ़ दर्जन ट्रेनों का संचालन प्रभावित हुआ है. आग कैसे लगी, इसकी जांच की जा रही है. इसके अलावा कई ट्रेनों के समय में बदलाव भी किया गया है. 


Etawah Train Fire: दरभंगा एक्सप्रेस में भीषण आग, धूं-धूं कर जली जनरल कोच की बोगियां