Firozabad Accident: बुधवार की रात सिरसागंज क्षेत्र के गांव उखरेंड कट के पास एक भयानक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई है. हाईवे पर कार ने बाइक सवार जीजा-साले समेत तीन युवकों को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही तीनों की मौत हो गई. इनमें से एक अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने गया था. देर रात स्वजन ने ट्रामा सेंटर पहुंच कर शव की पहचान की. आपको बता दें कि मोटरसाइकिल पर तीनों युवक सिरसागंज से इटावा की ओर जा रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना रात नौ बजे के आसपास की है. ट्रक को ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक ट्रक से टकरा गई और बाइक सवार युवक गिर गए. इतने में पीछे आ रही कार ने उन्हें कुचल दिया. इसके बाद कारचालक कार को वही छोड़कर भाग गया. सिरसागंज थाने के इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह मलिक और कठफोरी पुलिस चौकी के प्रभारी भैया लाल फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. मृत युवकों की पहचान बृजेश कुमार बघेल, प्रमोद कुमार निवासीगण दिवाइची दरिगापुर और गोपी कुमार निवासी नगला सल्लर सिरसागंज के रूप में हुई है. 


बाइक नंबर के आधार पर पता चला कि बाइक शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव दीवाइची दरिगापुर निवासी वीरपाल सिंह की है. स्वजन ने बताया कि घटना में दम तोड़ने वाले ब्रजेश कुमार की बहन की शादी 26 नवंबर को है. वह शादी का कार्ड बांटने के उद्देश्य से दोपहर में ससुराल गया था. जिस घर में शादी की तैयारी चल रही थी उस घर में अब कोहराम मचा हुआ है.  


मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपद फिरोजाबाद में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री जी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री जी ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है.


यह भी पढ़े- सहारा निवेशकों की टेंशन खत्म सुब्रत रॉय के निधन के बाद वापस मिलेगा पैसा, बस इस पोर्टल पर करना होगा आवेदन