Firozabad: यूपी के फिरोजाबाद में आज महिला-पुरुष के शव चारपाई पर पड़े मिले. यह दस वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. बेटी ने देखा तो उसकी चीख निकल गई. शोर सुनकर लोगों की भीड़ लग गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर  घटनास्थल का निरीक्षण कर दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना जसराना थाना क्षेत्र के गांव कटैना हर्षा की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांव निवासी संतोषी देवी व दिवाकर रविवार की देर रात घर में एक ही चारपाई पर सोए थे. सुबह नहीं जागने पर संतोषी की पुत्री जगाने पहुंची तो दोनों की स्थिति देख उसकी चीख निकल गई. चीख पुकार मचने पर परिजन के साथ अन्य लोग आ गए. चारपाई पर दोनों शव पड़े हुए थे. और उनके ऊपर पंखा गिरा हुआ था. महिला और पुरुष की मौत होने पर परिवार में मातम छा गया. वही सूचना मिलने पर सीओ राजवीर सिंह और थाना प्रभारी जसराना पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी की. 


परिजनों ने बताया कि संतोषी और दिवाकर पिछले दस वर्षों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. एक ही चारपाई पर सोने के दौरान पंखे में आ रहे करंट के चलते दोनों की मौत हुई है. जबकि जानकारी ये भी मिली है कि महिला का पति जयपुर में नौकरी करता है. सीओ राजवीर सिंह ने बताया कि कटैना हर्षा में महिला व पुरुष के शव चारपाई पर मिले हैं. प्रथम दृष्टया करंट से मौत होना प्रतीत हो रहा है. शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. दोनों परिजन की सहमति से साथ में रह रहे थे. 


यह भी पढ़े- UP Police Daroga Transfer List: यूपी पुलिस के 303 दारोगा का ट्रांसफर, योगी सरकार ने किया बड़ा बदलाव, देखें लिस्ट