Greater Noida : ग्रेटर नोएडा में तेज रफ्तार के कहर में  पिकप और गाड़ी में भीषण टक्कर हो गई. जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 9 लोग घायल गो गए. इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोराहाम मच गया. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल ये हादसा इकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र के चोगानपुर गोल चक्कर के पास हुआ है. जहां एक तेज रफ्तार बुलेरो पिकअप स्विफ्ट डिजायर कार से टकरा गई.  बुलेरो में बैठे सभी लोग शादी के कार्यक्रम से लौट रहे थे. सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जिनमें से चार की हैलत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है उनके दिल्ली के  सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर  किया है. बोलेरो में लगभग 18 लोग सवार थे. जानकारी के मुताबिक मृतक हल्द्वानी गांव में रहते थे.  


हाथरस सड़क हादसे में 12 लोग घायल
हाथरस में मैक्स गाड़ी और इको वैन कार में आमने सामने से जबरदस्त भिड़ंत हो गई जिसमें इको वैन कार में सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया. जानकारी के मुताबिक सभी लोग आगरा के शमशाबाद से शादी में शामिल होकर अलीगढ़ के गांव उदयपुर लौट रहे थे तभी ये भीषण सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में  घायल हुए 7 बच्चे और 5 पुरूष शामिल है. सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है. ये घटना चदपा कोतवाली क्षेत्र के आगरा अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव मितई के पास हई है. 


आगरा हादसे में आधा दर्जन लोग घायल
आगरा में ट्रक और आयशर गाड़ी की आमने सामने से भीषण भिडंत हो गई. ये हादसा नेशनल हाईवे 2 पर हुआ है. इस एक्सीडेंट के बाद बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार युवकों और राहगीरों को चपेट में ले लिया. सड़क हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए है और दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे की सूचना देती ही मौके पर पहुंची सिकंदरा पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया और आयशर गाड़ी और ट्रक को कब्जे में ले लिया. इस पूरे हादसे के लिए पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.  


ये भी पढ़े-  Uttarakhand Weather Update: देहरादून समेत 4 जिलों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी, जानें मौसम का ताजा हाल