Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 27 स्तिथ नामी निजी स्कूल में तीन वर्षीय बच्ची के साथ डिजिटल रेप के मामले में नोएडा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. ये मामला में थाना सेक्टर 20 पुलिस ने बच्ची के क्लास टीचर और सिक्योरिटी इंचार्ज को गिरफ्तार कर लिया है. आरोप के की दोनो के द्वारा इस घटना को छिपाया गया. घटना को लेकर बीते 10 अक्टूबर को थाना सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज करवाया था. जिसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. अब पुलिस ने इस मामले में दो और लोगों गिरफ्तारी कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, नोएडा सेक्टर 27 के निजी स्कूल में पढ़ने वाली एक तीन वर्षीय मासूम बच्ची गुमसुम रहने लगी थी. परिजनों ने जब डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट के साथ किसी ने छेड़छाड़ किया है. बच्ची से पूछने पर पता चला कि स्कूल में ही काम करने वाले एक शख्स ने उसके साथ छेड़खानी की है, जिसके बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों ने थाना सेक्टर 20 में मुकदमा दर्ज करवाया, जिसके बाद पुलिस ने निठारी निवासी नित्यानंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जो स्कूल में ही स्वीपर का काम करता था.


अब थाना सेक्टर 20 ने घटना छुपाने को लेकर कार्रवाई करते हुए बच्ची के क्लास टीचर और सिक्योरिटी सुपरवाइजर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. नोएडा पुलिस के मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर-20 द्वारा विवेचना के दौरान किये गये साक्ष्य संकलन के उपरांत स्कूल के सुरक्षा पर्यवेक्षक दयामय महतो तथा पीड़िता बच्ची के क्लास टीचर मधु मेनघानी को विवेचना के क्रम मे घटना को छुपाने का दोषी पाये जाने पर गिरफ्तार किया गया है एवं आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है.


इसे भी पढे़: Noida Firing: RLD नेता के घर पर कई राउंड फायरिंग, पुलिस हिरासत में आरोपी


इसे भी पढे़; Jewar Airport: नोएडा एयरपोर्ट पर पहला विमान उतरने को तैयार, दिवाली के साथ ही गुड न्यूज