Ghaziabad News: गाजियाबाद में एक बार फिर पिटबुल का कहर देखने को मिला हैं. पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली 10 साल की बच्ची पर पिटबुल ने हमला कर दिया है. बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई. मासूम बच्ची के चेहरे,सीने और पेट के नीचे गहरे घाव हो गए हैं. बच्ची का  3 घंटे तक ऑपरेशन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल घायल बच्ची की हालत का अंदाजा इससे लगा सकते हैं. दिल्ली के जीटीबी अस्पताल समेत तमाम जगह दिखाने के बाद परिजनों ने गाजियाबाद के प्राइवेट अस्पताल में उसे भर्ती कराया है. यहां देर रात 3 घंटे तक बच्ची का ऑपरेशन किया गया. बच्ची की हालत अभी स्थिर है. 


गुरुवार देर शाम लगभग 6:30 बजे शालीमार गार्डन के डीएलएफ कॉलोनी में रहने वाले नाज मोहम्मद की 10 साल की मासूम बेटी आलिया अपने पड़ोस  में रहने वाली फ्रेंड मानवी को साथ खेलने के लिए बुलाने गई थी. मानवी के पिता अमर सिंह का पालतू कुत्ता पिटबुल उस समय खुला हुआ था.  बच्ची को देखकर कुत्ता पिटबुल हमलावर हो गया. इसके बाद उसने नाबालिग मासूम आलिया को कई जगह काट लिया.


पिटबुल के काटने से बच्ची आलिया गंभीर रूप से जख्मी हो गई. इसके बाद परिजन बच्ची को इलाज के लिए कई अस्पतालों में लेकर गए .जहां बच्ची की ऑपरेशन कर सर्जरी की गई. घाव  वही जब मामले की शिकायत पुलिस में की गई तो कुत्ते मालिक द्वारा बच्ची के इलाज में आने वाले खर्च को दिए जाने की बात की गई. परिजनों के मुताबिक अभी तक ऑपरेशन में आने वाले पैसों को नहीं दिया गया है.


बच्ची की हालत अभी स्थिर है.आपको बता दें कि पिटबुल के हमले की बढ़ती घटनाओं के बाद गाजियाबाद नगर निगम ने पिटबुल के पालने पर रोक लगा दी थी. नगर निगम अधिकारियों के अनुसार कुत्ते का रजिस्ट्रेशन चेक करने के बाद नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. 


यह भी पढ़ें-  Traffic Advisory: नोएडा-गाजियाबाद से दिल्ली जाने वालें रहें सावधान, आज से 3 मार्च तक इन रूट पर रहेगा भारी जाम, ये है एडवाइजरी