Ghaziabad : गाजियाबाद में  छोटा हरिद्वार यानी मुरादनगर गंगनहर घाट पर महिला चेंजिंग रूम में सीसीटीवी लगाने वाला शनि मंदिर का मंहत मुकेश गोस्वामी पिछले करीब  37 दिनों से फरार चल रहा है. आरोपी को अभी तक पुलिस पकड़ नहीं पाई है. फरार आरोपी पर पुलिस ने अब 25 हजार का इनाम घोषित कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मंहत ने बनाई थी 320 वीडियो
21 मई को मुरादनगर गंगनहर पर एक महिला अपनी 14 साल की बेटी के साथ गंगास्नान करने आई थी. तभी महिला चेजिंग रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर उसकी नजर पड़ी. कैमरा मंहत के फोल से कनेक्ट था. तभी महिला ने तुरंत पुलिस को इसके बारे में सूचना दे दी. रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने मंहत को गिरफ्तार कर लिया और उसका फोन कब्जे में ले लिया. फोन चैक करने पर उसके फोन से महिलाओं की 320 वीडियों निकली लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग गया. जिसके बाद पुलिस ने अपनी तीन और टीमें का गठन कर हरिद्वार से लेकर प्रयागराज तक उसकी दबिश में जुट गई. 


याचिका हुई निरस्त
पुलिस गिरफ्तारी के बाद गाजियाबाद न्यायालय में अग्रिम जमानत याचिका लगाई था जो कि निरस्त हो गई. फरार मंहत मुकेश गोस्वामी को पकड़ने में अभी तक मुरादनगर पुलिस नाकाम रही है. इसी के चलते पुलिस ने फरार आरोपी के ऊपर  इनाम की घोषणा की है. 


25 हजार का रखा इनाम 
एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि डीसीपी ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने फरार मंहत पर 25 हजार के इनाम की घोषणा की है. साथ ही ये दावा भी किया है कि गठित टीमें मंहत की तलाश में दबिश दे रही है और जल्द ही उसे गिरफतार कर लिया जाएंगा.