Ghaziabad News/पीयूष गौड़: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक मनचले द्वारा लड़की को छेड़ने की खबर आ रही है. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कुछ दिन पहले भी नोएडा के एक नामी मॉल में भी अपने पति और देवर के साथ घूमने आई लड़की को छेड़ने की वीडियो वायरल हुई थी. वहीं गाजियाबाद के मोहन नगर स्थित वर्ल्ड स्क्वायर मॉल में एक मनचले द्वारा युवती के साथ छेड़छाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद लोग तमाम तरह की बातें करते हुए नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 तारीख की है घटना
घटना बीती 11 तारीख की बताई जा रही है. जब युवती अपने परिवार के साथ मॉल में शॉपिंग के लिए पहुंची थी. तभी अचानक सामने से आ रहे एक मनचले युवक ने जो की नीली शर्ट पहने हुए था. युवती के साथ बेड टच की घटना को अंजाम दे दिया. सार्वजनिक जगह पर हुई इस घटना से हर कोई हैरान है. वीडियो वायरल होने के बाद हर कोई हैरान है कि किस तरीके से भीड़भाड़ वाली जगह पर कोई ऐसी हरकत को कैसे अंजाम दे सकता है. घटना से जुड़ा हुआ सीसीटीवी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.


एसीपी ने बताया
साहिबाबाद पुलिस से जब इस वायरल सीसीटीवी के बारे में जानकारी ली गई तो एसीपी रजनीश उपाध्याय ने बताया युवक और युवती दोनों पहले से परिचित थे. तभी इस मामले को लेकर कोई शिकायत नहीं दी गई है. हालांकि सभी को पता होता है कि मॉल में सीसीटीवी होते हैं. लेकिन उसके बाद भी सार्वजनिक स्थानों पर इस तरह की घटनाओं का बढ़ना बहुत ही चिंता का विषय है, 


यह भी पढ़ें - पति-देवर संग नोएडा मॉल आई लड़की से पूछा- तुम्हारा रेट क्या है? रोते-रोते बताई आपबीती


यह देखें -  तुम्हारा रेट क्या है... नोएडा के नामी मॉल के बाहर महिला ने रोते-रोते बताई रईसजादे की करतूत