गोरखपुर: जनपद गोरखपुर के शाहपुर इलाके से स्कूल में पढने वाले छात्र के द्वारा शिक्षिका का अश्लील वीडियो एडिट कर वायरल करने का मामला सामने आया है. इस छात्र ने शिक्षिका की फेक आईडी बना कर उसमें प्रोफालइल के रूप में न्यूड फोटो लगा दी. आईडी ज्यादा लोगों तक पहुंच जाए इस लिए लगातार लोगों को मैसेज करने लगा. शुक्रवार को जब शिक्षिका को इस बात की जानकारी हुई तो उनके साथ स्कूल प्रबंधन भी हैरत में पड़ गया. शिक्षिका ने परिवार के साथ मिलकर इसकी शिकायत स्थानीय थाने में की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खबर विस्तार से 
दरअसल यह पूरा मामला शाहपुर थाना क्षेत्र के एक कान्वेंट स्कूल का है. इस स्कूल की एक शिक्षिका जब स्कूल पहुंची तो छात्राओं के द्वारा उनको जानकारी दी गई कि उनका एक न्यूड फोटो और इस फेक आईडी वायरल हो रही है. इस फेक आईडी से काफी लोगों को अश्लील मैसेज भेजे गए थे. शिक्षिका ने जब यह सब देखा तो उनके होश उड़ गए. स्थानीय थाने से कार्रवाई न होने पर उन्होंने परिजनों के साथ एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की. एसएसपी के निर्देश पर शुक्रवार को शाहपुर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


ये खबर भी पढ़ें- Madhya Pradesh New CM: खत्म हुआ सस्पेंस, मोहन यादव होंगे मध्य प्रदेश के नए मुख्यमंत्री


SSP ने दिए जांच के आदेश
एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और तत्काल आईटी सेल को जांच के आदेश दिए. रविवार को आईटी सेल की टीम ने इस मामले का पर्दाफाश कर दिया. इसे जानकर सभी हैरत में पड़ गए, क्योंकि यह शर्मनाक कृत्य करने वाला कोई और नहीं स्कूल का ही कक्षा 9 में पढ़ने वाला एक छात्र निकला. फिलहाल, पुलिस छात्र और उसके अभिभावकों से पूछताछ कर रही है. 


थाना प्रभारी ने दी जानकारी
थाना प्रभारी शशि भूषण राय ने जानकारी देते हुए बताया कि आईटी सेल की जांच के बाद पता चला कि कॉनवेंट स्कूल में कक्षा 9 के छात्र द्वारा ही आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद से शिक्षिका का आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया था, जिसमें एडिट कर उनके चेहरे के साथ छेड़ खानी की गई थी. अश्लील वीडियो में ऑडियो का भी इस्तेमाल किया गया था. इस मामले में छात्र और उसके अभिभावकों से पूछताछ की जा रही है. 


रामपुर में शिक्षक ने की छात्रा से अश्लील हरकत
शिक्षक ने छात्रा के साथ अश्लील हरकत ग्रामीणों ने कर दी शिक्षक की पिटाई,वही विभाग में टीचर को निलंबित कर दिया है. रामपुर में अलीपुरा गांव के गवर्नमेंट प्राइमरी स्कूल में शिक्षक योगेश दुबे पर एक नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. नाबालिग ने जब इस बात की जानकारी परिजनों को दी तो उन्होंने आरोपी शिक्षक की जमकर पिटाई की. आरोप है कि टीचर ने ड्रेस दिलाने के बहाने अपनी मोटर साइकिल पर अपने पीछे पिंकी को बिठा लिया और उसके पीछे पिंकी के भाई को बिठा लिया. बाइक चलाते समय टीचर ने पिंकी से साथ की घिनौनी हरकत.