सलमान आमिर/सिद्धार्थनगर: मॉडलिंग का करियर, तलाक और फिर अंत की एक कहानी! सिद्धार्थनगर की एक युवती ने मॉडलिंग में कैरियर बनाने की चाहत में पहले तो अपने पति से तलाक ले लिया और फिर जब इस रास्ते पर उसे कामयाबी नहीं मिली तो उसने खुद के साथ कुछ ऐसा किया की जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. नाकामयाबी की शिकार युवती डिप्रेशन से भी जूझने लगी और फिर अपने तलाकशुदा पति के घर आकर आत्महत्या कर ली. पूरा मामला सिद्धार्थनगर जिले के जिला मुख्यालय के इंदिरा नगर मोहल्ले का बाताया जा रहा है. रायबरेली ज़िले के मलियार थाना क्षेत्र के अम्बेडकर नगर निवासी, सिद्धार्थनगर जिले के इटवा पंचायत में ईओ के पद पर तैनात संदीप कुमार जिलामुख्यालय के इंद्रानगर मुहल्ले में एक किराए के मकान में रहते हैं. बताया जा रहा है कि पति पत्नी के बीच की उम्र में करीब 15 वर्षो का अंतर था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिसंबर 2022 में तलाक
शाम के समय 5 बजे संदीप कुमार अपने घर वापस आए तो कमरे में उनकी तलाकशुदा पत्नी 28 वर्षीय अंशु उनके बेडरूम में पंखे से लटकी हुई मिली. उसे बचाने के लिए कोई भी प्रयास करने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. प्यार शादी और आत्महत्या को लेकर संदीप कुमार ने बताया कि उनकी शादी जून 2017 में अंशु वर्मा के साथ हुई थी, उनका लव मैरेज था. अंशु को मॉडलिंग का पैशन था और शादी के बाद शादीशुदा होना उसके कैरिएर में बाधा बन रहा था. मॉडलिंग की दुनिया में नई ऊंचाइयों की छूने की चाहत में उसने दिसंबर 2022 में उनसे तलाक ले लिया और दिल्ली में मॉडलिंग करने लगी. 


पंखे से लटकते देखा शव 
संदीप कुमार बताते हैं कि अंशु को मॉडलिंग में अपेक्षित कामयाबी नहीं मिली जिसके सपने उसने देखे थे. जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में रहने लगी और उसके घर और दोस्तों ने भी उसे छोड़ दिया. इधर कुछ महीनों से उसने उनको कांटेक्ट किया और उसकी मानसिक हालत और खराब स्थिति को देखते हुए उन्होंने उसे यहां सिद्धार्थनगर आने के ऑफर दिया जिसको उसने स्वीकार कर लिया. पिछले करीब 2 महीने से वह तलाकशुदा होते हुए भी उनके साथ रह रही थी. आज जब शाम 5 बजे वह घर वापस आए तो उन्होंने उसका शव पंखे से लटकते देखा जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी. उन्होंने कहा कि एक सुसाइड नोट भी अंशु ने लिख छोड़ा था जो अब पुलिस के कब्जे में है. 


प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला 
वहीं इस मामले में क्षेत्राधिकारी सदर अरूण कांत सिंह ने बताया कि ईओ संदीप कुमार ने उनके एक्स वाइफ की आत्महत्या की सूचना स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कर शव को कब्जे में ले लिया. उन्होंने कहा कि पुलिस के आने से पहले संदीप कुमार ने अपने ड्राइवर के साथ मिलकर शव को पंखे से उतारकर बेड पर लिटा दिया था. सीओ ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने भी मौके का मुआयना कर साक्ष्य जुटा लिए हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है.


और पढ़ें- 7 फुट ऊंचाई ,500 किलो वजन, गोरखनाथ मंदिर में स्थापित होगी विशाल मूर्ति, सीएम योगी ने खुद किया है फाइनल 


और पढ़ें- यूपी को मिलेगा सबसे बड़ा एक्सप्रेसवे, तीन राज्यों के बीच होगा सुपरफास्ट सफर