गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में मंगलवार को आर्केस्ट्रा में काम करने वाली दो युवतियों के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. पांच में से तीन बदमाशों को पुलिस ने बुधवार को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान एक आरोपी को पैर में गोली लग गई थी. जिसके बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस की टीम दोनों फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.    


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काम से वापस आते समय हादसा
एक अधिकारी ने बताया कि 16-17 जुलाई को देर रात ऑर्केस्ट्रा में काम करने वाली 20 साल की दो लड़कियां कुशीनगर में एक कार्यक्रम के बाद वापस घर लौट रही थी. इसी दौरान नीरज जयसवाल अपने साथी कल्लू, अजय और दो अन्य दोस्तों के साथ दोनों युवतियों को दबोच लिया. इसके बाद पांचों युवकों ने दोनों युवतियों को खेत में घसीटा और उनके साथ गैंग रेप किया. जिसके बाद दोनों युवतियों को बदहवास हालत में छोड़ कर फरार हो गए. 


आरोपियों ने किया आत्मसमर्पण
जब लड़कियों को होश आया तो उन्होंने पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों लड़कियों को मेडिकल के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पांचों आरोपियों की तलाश में जुट गई. बुधवार की सुबह पुलिस को एक सूचना पर नौसढ़ इलाके में आरोपियों के रोकने की खबर मिली. जिसके बाद नौसढ़ चौकी इंचार्ज अरुण कुमार सिंह की टीम ने आरोपियों को रोकने के लिए गोलियां चलानी शुरू कर दी. इसी बीच नीरज जायसवाल के पैर में गोली लग गई. उसके साथी कल्लू और अजय ने आत्मसमर्पण कर दिया. लेकिन अन्य दो आरोपी फरार हो गए जिसके बाद पुलिस दोनों बदमाशों की तलाश कर रही है.


और पढ़ें- शहीद अंशुमान सिंह के मां-बाप ने झूठ बोला! सेना से मिले मुआवजे पर सामने आया बड़ा खुलासा


Gorakhpur AIIMS: दस साल से खा-पी नहीं पा रही बच्ची को गोरखपुर एम्स में मिला नया जीवन, जटिल सर्जरी से डॉक्टरों ने किया चमत्कार