महराजगंज: महराजगंज की युवती नेपाल के भैरहवा में घूमने गई जहां पर युवती के साथ होटल में रेप की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया. युवती सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बताई जा रही है. जानकारी है कि  युवती की चीख-पुकार सुन होटल संचालक ने पुलिस को इस बारे में फोन कर बताया. वहीं युवती ने 6 युवकों के खिलाफ रेप का आरोप लगाया. जिसके बाद युवती की शिकायत पर नेपाल पुलिस ने सभी आरोपियों को धरदबोचा है. 3 युवक महराजगंज के बताए जा रहा है तो वहीं और चौथा आरोपी गोरखपुर का है. इसके अलावा दो अन्य आरोपी नेपाली हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भैरहवा में घूमने निकली थी युवती
रेप पीड़ित युवती महराजगंज जिले की है और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है. वह रील भी बनाती है और तीन दिन पहले वो नेपाल गई थी जहां के भैरहवा में घूमने निकली थी. वह वहां के होटल आरोमा में ठहरी थी और इस दौरान जिले के परतावल के साथ ही अन्य इलाको में रहने वाले तीन युवक अफरोज (36), सालू खान (27), अतर रजा (31) व  गोरखपुर का बदलू खान (27) वहां जा धमके. नेपाल के ओम सतिया गांव पालिका चार के रहने वाले शाहरुख तेली (32) अकबर खान (25) भी वहीं आ गए. 


नेपाल के 2 युवकों ने युवती के साथ मारपीट भी की
पीड़ित युवती का आरोप है कि सभी ने रेप किया और जब विरोध किया तो नेपाल के 2 युवकों ने मारपीट भी की जिससे चीख-पुकार और हंगामा शुरू हो गया. इतने पर होटल संचालक ने नेपाल पुलिस की सूचित जिसके बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंच गई. युवती ने पुलिस के सामने भी आरोप लगाया कि युवकों ने उसके साथ रेप किया है. इन आरोपों के बाद सभी आरोपियों को नेपाल की भैरहवा पुलिस ने गिरफ्तार किया और इन सभी को शनिवार को रिमांड पर लेकर मामले की जांच में जुट गई. 


आरोपियों को रिमांड पर रखा गया है
नेपाल भैरहवा के डीएसपी मनोहर श्रेष्ठ के मुताबिक भारतीय युवती के साथ रेप के आरोप में छह युवकों अरेस्ट किए गए हैं. तीन युवक महराजगंज के हैं और एक गोरखपुर के हैं. इनमें से दो युवक नेपाल के हैं. जेल भेजने के बाद केस की जांच के लिए सात दिन के लिए आरोपियों को रिमांड पर रखा गया है और मामले की जांच की जा रही है.


और पढ़ें- सीएम सिटी गोरखपुर से नए एक्सप्रेसवे का ऐलान, यूपी के 22 जिलों और चार राज्यों का करेगा कायापलट 


और पढ़ें- सीएम योगी की गोशाला में आए भवानी और भोलू, हजारों किमी दूर से गोरखपुर आए दो मेहमान