UP News: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. न हादसों की लिस्ट में उन्नाव, महराजगंज, बहराइच और नोएडा भी शामिल हो गया. उन्नाव में एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत. महराजगंज में अनियंत्रित पिकअप पलटने से दो मजदूरों की मौत और 6 लोग घायल हो गई. वहीं बहराइच में एक तेज रफ्तार ईंटों से भरा ट्रैक्टर पलट गया. नोएडा में घर के बाहर खेल रही बच्ची को एक तेज रफ्तार कार कुचल गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्नाव हादसा
उन्नाव से एक खबर सामने आ रही है जहां एक सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. ओवरटेक करने के दौरान ऑटो व रोडवेज बस में घुसा जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. इस टक्कर में ऑटो सवार 6 सवारियों में 3 की दर्दनाक मौत वहीं अन्य 3 लोग घायल हैं. पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया हैं, घायलों को सीएचसी बांगरमऊ में भर्ती कराया गया. हादसे के बाद चीख पुकार सुनकर बचाव को दौड़े स्थानीय लोग. उन्नाव-हरदोई मार्ग पर गंजमुरादाबाद के निकट पेट्रोल पंप के सामने हुआ यह दर्दनाक हादसा. 


 


महराजगंज हादसा
महराजगंज से एक खबर सामने आ रही है जहां अनियंत्रित होने के बाद पिकअप पलटने से दो मजदूरों की मौत हो गई है वहीं 6 लोग घायल है. इस घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए गोरखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भेजा दिया गया है. दरअसल, देवरिया से सिद्धार्थनगर आम तोड़ने जा रहे थे सभी मजदूर जब उनके साथ यह हादसा हुआ. आपको बता दें यह हादसा तब हुआ जब देर रात सड़क पर खड़े जानवरों को बचाने के प्रयास में पिकअप अनियंत्रित हो गई. यह घटना पनियरा थाना क्षेत्र के बभनौली के पास की है. 


बहराइच हादसा 
बहराइच से एक खबर सामने आ रही है जहां आवारा जानवर को बचाने के चक्कर में ईंटों से भरा ट्रैक्टर पलट गया. दरअसल, रामगांव के पास तेज रफ्तार से जा रहे ट्रैक्टर ट्राली के सामने अचानक एक आवारा जानवर आ गया जिससे बचाने के प्रयास में ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दौरान ट्रैक्टर ट्राली में ईंट लदी थी. जो ट्राली के पलटने से आस-पास के लोगों पर गिर गई, इसके चलते 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे की सूचना मिलते ही पुलिसे ने सभी घायलों कोआनन फानन में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 


नोएडा हादसा 
नोएडा में एक घर के सामने मां के साथ खेल रही छोटी बच्ची को कार कुचल गई. जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए. आपको बता दें कि गंभीर रूप से घायल बच्ची को कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह हादसा नोएडा के सेक्टर 63 ए के बी ब्लॉक का है.