ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा में एक शादी समारोह में दुल्हन के पिता के दोस्त अशोक यादव को गोली मार दी गई. अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. फायरिंग के चलते मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी मच गई. बारात आने से पहले हुई इस घटना से शादी में मातम छा गया. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


शादी समारोह में चलने लगीं गोलियां
दरअसल पूरा मामला बिसरख थाना क्षेत्र का है. यहां के होशियारपुर गांव के रहने वाले विनोद यादव की बेटी की सोमवार को शादी होनी थी. कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियों में जुटे हुए थे, लेकिन बारात आने से पहले ही शादी समारोह में गोली चलने लगीं. जिसमें दुल्हन के पिता विनोद यादव के दोस्त अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में उनको अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई.


समधी पर हत्या का आरोप
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. प्राथमिक जांच में पता चला है कि गोली चलाने वाला शख्स शेखर है, जो रिश्ते में मृतक अशोक यादव का समधी है, वह भी शादी समारोह में आया था. किसी बात को लेकर शेखर ने अशोक यादव को शादी समारोह में गोली मार दी. दोनों के बीच पारिवारिक विवाद होने की भी वजह सामने आई है. आरोपी मूलतः हापुड़ का रहने वाला है और वर्तमान में गाजियाबाद रह रहा है. 


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक अशोक यादव और शेखर के बीच में लंबे समय से पारिवारिक विवाद चलता आ रहा है. रिश्ते में दोनों समधी हैं. तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. आरोपी की तलाश में पुलिस की 3 टीमें लगाई गई हैं. 


Watch: स्कॉर्पियो चालक ने टोल कर्मी को उड़ाया, हादसे का CCTV वीडियो सामने आया