greater noida news: उत्तर प्रदेश के बड़े शहर ग्रेटर नोएडा की गौर सिटी सोसायटी के पास बुधवार को एक मार्केट में भयानक आग लग गई. आग की चपेट में कई दुकानें आ गईं, जिसमें लाखों का सामान जलकर खाक हो गया. आग बुझाने के लिए दमकल की गाड़ियां पहुंची थीं.ग्रेटर नोएडा में गौर सिटी चार मूर्ति गोल चक्कर के पास पहले एक ढाबे में आग लगी. आग थोड़ी ही देर में अन्य दुकानों तक पहुंच गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत कर करीब डेढ़ घंटे में आग पर काबू पाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लाखों का हुआ नुकसान


जानकारी के मुताबिक, चार मूर्ति चौक के पास शेरे पंजाब ढाबे में शॅार्ट सर्किट की वजह से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और अपने साथ छह से सात ढाबे और दुकानें भी चपेट में ले ली. बताया जा रहा है कि इस घटना में लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.


क्या बोले गौतमबुद्ध नगर के सीएफओ?
सीएफओ प्रदीप कुमार ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत हिंडन नदी के किनारे स्थित कुछ ढाबों में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी थी. आग बंद ढाबे से शुरू हुई और पास के अन्य 5 ढाबे और 2 दुकान आग की चपेट में आ गई. आग के विकराल रूप को देखते हुए पास के अन्य फायर स्टेशनों से भी गाड़ी बुलाई गई. ढाबे में आग होने के कारण वहां रखे गैस सिलेंडरों के भी फटने का डर था. सूझबूझ दिखाते हुए पहले सभी 6 ढाबों में रखे गैस सिलेंडर बाहर निकाले गए. इसके बाद आग पर काबू पा लिया गया.