अभिषेक माथुर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के हापुड़ के मोहल्ला ब्रह्मनान में समुदाय विशेष के युवकों द्वारा किए गए उपद्रव के बाद योगी की पुलिस एक्शन में है और कड़ी कार्रवाई कर रही है. हापुड़ पुलिस ने उपद्रव करने वाले 10 आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार कर लिया है.  वहीं, पत्थर फेंकने में शामिल अन्य चार उपद्रवियों के फोटो जारी कर जनता से 9454401574, 9454403413 नंबर पर जानकारी देने को कहा है. संदिग्धों की सूचना देने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा. इन आरोपियों के खिलाफ इनाम भी घोषित किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला शनिवार यानी 1 जुलाई देर शाम का है. जानकारी के मुताबिक, ब्रह्मनान मोहल्ले में रास्ते में भैंसा बुग्गी खड़ी करने को लेकर दो समुदाय के लोग आमने सामने आ गए थे. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कर दिया था, लेकिन रविवार की शाम नमाज के बाद समुदाय विशेष के लोग एकत्रित हुए. उन्होंने दूसरे समुदाय पर जमकर पत्थरों की बरसात की.  इस दौरान घर की छतों से भी जमकर पत्थरबाजी की गई थी. यह पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित कर कड़ी कार्रवाई कर रही है. 



10 हजार का घोषित किया इनाम 
इस मामले में पुलिस ने 10 नामजद सहित 40 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस अब तक 10 आरोपियों को हिरासत में लेकर जेल भेज चुकी है. जबकि अन्य चार आरोपियों सरफराज, सुआलीन, रिजवान, सलीम की तलाश जारी है. इसी क्रम में पुलिस की तरफ से बाकायदा उपद्रवियों के फोटो सहित पोस्टर जारी किए गए हैं. जिसमें कहा गया है कि उपद्रवियों का पता बताने वालों का नाम गोपनीय रखा जाएगा. इसके साथ ही 10-10 हजार रुपये का इनाम भी दिया जाएगा. 


Aaj Ka Panchang 4 July: आज का पंचांग, जानें मंगलवार की तिथि, ग्रह, शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय


Petrol-Diesel Rate: 4 जुलाई को यूपी में पेट्रोल-डीजल के रेट जारी, जानें अपने शहर में तेल का भाव


WATCH Monsoon Health Tips: रहना है तंदरुस्त तो बरसात के मौसम में इन सब्जियों से करें परहेज