Haridwar Sex Racket: उत्तराखंड पुलिस ने पति- पत्नी को सेक्स रैकेट  (Sex Recket)चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया के माध्यम से ये लोगों से संपर्क कर सेक्स रैकेट (Sex Recket)चलाते थे. पुलिस ने इस दंपति को गिरफ्तार कर लिया है. जानें कैसे हुआ इस मामले का पर्दाफाश?...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उत्तराखंड पुलिस ने 16 अगस्त बुधवार के दिन एक पति- पत्नी को सेक्स रैकेट  (Sex Recket) चलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया है. यह दंपति व्हाट्सेएप (Whatsaap) और फेसबुक(Facebok) जैसी ऐप(App) के जरिए लोगों से संपर्क करते थे और अपना सेक्स रैकेट चलाते थे. इस हरिद्वार निवासी दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी से पुछताछ की जा रही है. इनसे सभी ठिकानों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है. 


राजपुर पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने देहरादून के कुठाल गेट पर चेकिंग के दौरान इस दंपति को पकड़ा. इस दंपति के साथ कार में इनके साथ दो और महिलाएं थी. इन महिलाओं को देह व्यापार  (Sex Recket) के लिए मसूरी ले जा रहे थे. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. 


सेक्स रैकेट  (Sex Recket)चलाने वाले संदिप अग्रवाल (44) निवासी वाटर वर्क्स कॉलोनी रानीपुर मोड हरिद्वार और उनके साथ आगे की सीट पर बैठी उनकी पत्नी के पुलिस पुछताछ कर रही है. पुलिस को इन दोनों ने अपने को पति- पत्नी बताया है. गाड़ी में इनके साथ दो और महिलाएं बैठी थीं. पुलिस ने दोनों महिलाओं से पुछताछ की तो पता चला दोनों मजबूरी के कारण और कार सवार दंपति के दिए लालच के कारण देह व्यापार  (Sex Recket) का काम कर रही हैं. उन्होंने बताया कि आरोपि पति- पत्नी उनको देह व्यापार के लिए मसूरी लेकर जा रहे थे. पुलिस ने दोनों महिलाओं को आरोपियों के कब्जे से मुक्त कर लिया है, और आरोपि दंपति को गिरफ्तार कर लिया है. 


पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी किराए के मकान में रहते हैं और हर 6-7 महिने में अपना ठिकाना बदल देते हैं. पुलिस ने आरोपियों के फोन भी कब्जे में ले लिए हैं. व्हाट्सऐप की चैट से पुलिस को पुष्टि हुई कि ये लोग देह व्यापार  (Sex Recket) का कार्य कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों की कार भी जप्त कर ली है.