Uttarakhand Bus Accident: उत्तराखंड के हरिद्वार में रविवार की शाम यूपी के मुरादाबाद डिपो की एक रोडवेज बस की सड़क से नीचे गिरने से भयानक हादसा हुआ है. हादसे में दर्जनों भर यात्रियों के घायल होने की खबर है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती करावाया है. जहां पर सभी का इलाज चल रहा है. यह भयानक सड़क हादसा हरिद्वार के हर की पौडी के पास बने एक पुल पर हुआ. जब अचानक से बस अनियंत्रित होकर हाईवे से नीचे गिर गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीनदयाल उपाध्याय पार्किंग में गिरी बस
मुरादाबाद डिपो की यह बस हरिद्वार से देहरादून जा रही थी. तभी अचानक से हर की पौडी के पास बने एक पुल पर से बस अनियंत्रित होकर हाईवे की सुरक्षा दीवार को तोड़कर नीचे बनी दीनदयाल उपाध्याय पार्किंग के गेट पर जी गिरी. हादसे में करीब दो दर्जन लोगों के घायल होने की खबर है. 


35 यात्री थे सवार
जानकारी के अनुसार, हादसे के समय बस में कुल 35 यात्री सवार थे. घायल यात्रियों में से 10 लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर विभाग की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है. 


कुछ दिन पहले उन्नाव में भी हुआ था हादसा
अभी कुछ दिन पहले यूपी के उन्नाव में भी एक बड़ा भयावह सड़क हादसा हुआ था. जहां एक डबल डेकर बस की एक दूध के कंटेनर से टकराने के कारण हुआ था. इस सड़क हादसे में 18 लोगों ने अपनी जान गंवाई थी. हादसे के समय बस बिहार के सिवान से दिल्ली की तरफ आ रही थी. उन्नाव हादसे की गंभीरता लेते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ ने कड़ा रुख अपनाते हुए डग्गामार और बिना परमिट की बसों का राज्य में चलने पर प्रतिबाध लगाने के निर्देश दिए थे. 


यह देखें - पुल से लटकी बस, जान बचाने को चीखते चिल्लाते रहे लोग, वीडियो वायरल


यह भी पढ़ें - शराब पीकर 100 की स्पीड में दौड़ा रहा था बस, उन्नाव में 18 यात्रियों की जान लेने वाली बस एक्सीडेंट की इनसाइड स्टोरी


यह भी पढ़ें - यूपी में कहीं भी बिजली गिरने के पहले मिलेगा अलर्ट, बचाएगा योगी सरकार का ब्रह्मास्त्र