नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में आज केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आगमन होना है जिसे लेकर यहां कि पुलिस, प्रशासन मुस्तैद है. वहीं प्राधिकरण के तमाम अधिकारी भी इस बात को सुनिश्चित कर चुके हैं कि अमित शाह के दौरे को लेकर जिले की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता हो. ग्रेटर नोएडा के सुत्याना में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल यानी CRPF ग्रुप सेंटर स्थित है जहां पर ग्रेटर चार करोड़वां पौधा अमित शाह के द्वारा लगाया जाएगा और उन्हीं के द्वारा CRPF के 15 नवनिर्मित भवन का भी ई-उद्घाटन किया जाएगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रैफिक पुलिस भी अलर्ट  Traffic Advisory Noida Police
गृहमंत्री अमित शाह का जिले में दौरा है जिसे लेकर ट्रैफिक पुलिस की भी जिम्मेदारी बढ़ गई है. ट्रैफिक पुलिस भी पूरी तरह से अलर्ट है. आज यानी 18 अगस्त, शुक्रवार को कमिश्नरेट गौतमबुद्ध नगर में वीवीआईपी भ्रमण कार्यक्रम को देखते हुए सेक्टर-37 से लेकर न्यू अशोक नगर बॉर्डर व न्यू अशोक नगर बॉर्डर से लेकर सेक्टर-37 तक 11 बजे से 3 बजे तक डीएससी मार्ग पर यातायात की आवाजाही को बैन किया गया है. वहीं नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर दोनों तरफ की आवाजाही को फिलहाल के लिए रोका गया है. यातायात के लिए अन्य रास्तों से आवागमन किया जा सकता है ताकि असुविधा से बचा जा सके. 


ट्रैफिक प्लान Noida News
न्यू अशोक नगर बॉर्डर से लेकर गोलचक्कर चौक से होते हुए रजनीगंधा चौक, अट्टापीर चौक इसके बाद बॉटनिकल गार्डन और फिर इस रास्ते से डीएससी रोड से छलैरा और फिर बरौला, भंगेल, फेस-2 से होते हुए सूरजपुर और आगे की कुछ जगहों पर जाता हुआ यातायात कोण्डली दिल्ली से नोएडा में प्रवेश किया जा सकता है. 


इस रास्ते से गंतव्य की आगे बढ़ें
सूरजपुर, फेस-2, बरौला से होकर छलैरा से सेक्टर-37 और फिर बॉटनिकल गार्डन से होकर अट्टा मार्किट, अट्टापीर चौक और फिर आगे की ओर रजनीगंधा चौक इसके बाद गोलचक्कर चौक से होकर न्यू अशोक नगर से दिल्ली की तरफ जाने वाले रास्ते को शशिचौक, सेक्टर-31/25 चौक से होकर स्पाईस चौक, स्टेडियम चौक से होते हुए झुण्डपुरा चौक से होकर कोंडली से गंतव्य की आगे बढ़ सकते हैं. 


अन्य सुविधाजनक रास्ते लें
आपातकालीन वाहन को जरूरत पड़ने पर गंतव्य की जाने दिया जा सकता है. यातायात से जुड़ी असुविधा हुई तो यातायात हेल्प लाइन नंबर पर कॉल किया जा सकता है, नंबर है- 9971009001. असुविधा से बचने के लिए अन्य सुविधाजनक रास्ते लिए जा सकते हैं.


और पढ़ें- UP Petrol Diesel Price: यूपी में पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें जारी, 18 अगस्त को आपके शहर में क्या हैं दाम जानिए  


और पढ़ें- UP Weather Update: यूपी के इन जिलों में तेज बारिश को लेकर अलर्ट, इन जगहों पर अब भी झेलनी पड़ेगी उमस भरी गर्मी 


Watch: हरियाली तीज पर भूलकर भी ना करें ये काम, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और सुखी वैवाहिक जीवन के उपाय