Ayodhya news: मध्यप्रदेश के भोपाल  से बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां महिला ने शादी के आठ महीने बाद  पत्नी न तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई. क्योंकि उसका पति उसे हनीमून गोवा के बजाय अपने माता-पिता के साथ उत्तर प्रदेश के वाराणसी और अयोध्या ले गया था. हालांकि तलाक के पीछे की जो वजह सामने आ रही है. वो बेहद हैरान करने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे बनी तलाक की स्थिति गोवा जाने के बजाय अयोध्या जाने 
दरअसल दोनों की बीते वर्ष तीन मई को शादी हुई थी. महिला ने पहले हनीमून पर विदेश जाने की जिद की .क्योंकि उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी थी .मगर पति विदेश जाने का इच्छुक नहीं था. लेकिन गोवा या दक्षिण भारत में हनीमून के लिए तैयार हे गया था. लेकिन पति ने  ने पत्नी को धार्मिक नगरी अयोध्या और वाराणसी ले गया.


मां को प्राण प्रतिष्ठा के पहले अयोध्या की यात्रा 


पत्ति ने एक दिन पहले पत्नी को अयोध्या जाने की जानकारी दी थी. पत्ति ने कहा की हम अयोध्या जा रहे है. क्योंकि उसकी मां को राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा के पहले अयोध्या की यात्रा करनी थी. महिला ने यात्रा के दौरान तो कुछ नहीं कहा मगर वापस आने के बाद काफी विवाद हुआ. जिसके बाद मामला कोर्ट में पहुंचा. फिलहाल महिला ने अपने बयान में दावा किया है. कि उसका पति अपने माता-पिता का उससे अधिक ख्याल रखता है. इस समय भोपाल में मामलो की समझाइश हो रही है.