World Cup Final 2023 India Vs Australia: वनडे विश्‍वकप 2023 का फाइनल मुकाबला रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में खेला जाएगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खिताबी भिड़ंत होगा. टूर्नामेंट में भारतीय टीम का सफर शानदार रहा है. भारत ने अभी तक सभी मैच जीते हैं. वहीं, अगर बात ऑस्ट्रेलिया की करें तो उसने शुरुआती 2 मैच हारे, इसके बाद सभी मैच जीते. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्‍योतिषी पंडित जगन्‍नाथ गुरुजी ने की भविष्‍यवाणी 
विश्‍व कप फाइनल मुकाबले को लेकर ज्‍योतिषी पंडित जगन्‍नाथ गुरुजी ने भविष्‍यवाणी की है. पंडित जगननाथ गुरुजी के मुताबिक, दोनों पक्षों की कुंडलियों का मिलान करें तो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत का पलड़ा भारी है. ज्योतिषी की भविष्यवाणी के मुताबिक, इससे संकेत मिल रहे हैं कि पूरी संभावना है कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी भारत ही उठाएगा.


भारत की कुंडली बेहतर 
भारत की कुंडली वर्तमान में ऑस्ट्रेलिया की तुलना में कहीं बेहतर और मजबूत है, जो मैच के दिन अपने विरोधियों को मात देने के लिए भारतीय खिलाड़ियों में उत्साह, ऊर्जा, ईमानदारी और समर्पण प्रदान करेगी.


रोहित शर्मा की कुंडली मजबूत हो रही 
जगन्नाथ गुरुजी बताते हैं कि वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा की कुंडली लगातार बेहतर हो रही है. इससे उन्हें अपने नेतृत्व कौशल में मदद मिली है. इसके अलावा रोहित की ग्रह स्थिति और संरेखण वर्ल्ड कप 2011 में महेंद्र सिंह धोनी के समान हैं, जो इशारा करता है कि वह 19 नवंबर, 2023 को अहमदाबाद में आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 की ट्रॉफी उठाकर अपने और टीम के लिए इतिहास रचेंगे. 


Watch: नहाय, खाय से हुई छठ महापर्व की शुरुआत, देखें कैसे सज रहे घाट और बाजार