Jaunpur News/अजीत सिंह : जौनपुर से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है‌. यहां दो प्रेमी जोड़े ने आपसी विवाद में आत्महत्या का प्रयास किया. इसमें प्रेमी ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.इसके बाद प्रेमिका ने भी दादर पुल से मौत की छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया. मौके पर पहुंची पुलिस घायल प्रेमिका को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं मृतक युवक की शव को पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया. फिलहाल मामले की जांच की जा रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहगंज कोतवाली क्षेत्र हुसैनाबाद गांव का प्रेमी चंद्रकांत यादव निवासी है. युवक की सरपतहां थाना क्षेत्र के सराय मोहिद्दीनपुर बाजार स्थित एक कपड़े की दुकान है. रोज की तरह वह अपनी दुकान पर गया. उस बाजार में उसकी प्रेमिका भी एक दुकान पर सेल्सगर्ल का काम करती थी. दोनों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. गुस्साया चंद्रकांत प्रेमी युवक दुकान बंद कर बाइक से क्षेत्र के ताखा शिवपुर स्थित रेलवे फाटक के पास पहुंचा.बाइक रेलवे ट्रैक के समीप खड़ी कर उसने लखनऊ की तरफ जा रही ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी.


सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया. मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं युवक के मौत की सूचना जब उसकी प्रेमिका को मिली. इसके बाद वह एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर शाहगंज दादर पुल के पास पहुंची. थोड़ी देर बाद प्रेमिका ने पुल से छलांग लगा दी. वह 20 फीट नीचे सड़क से गिर पड़ी. इससे उसके पैर व सिर में गंभीर चोट आई. पुलिस ने घायल प्रेमिका को अस्पताल में भर्ती कराया. चिकित्सकों ने इलाज के दौरान हालत गंभीर देखकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया.


यह भी पढ़ें- Baghpat news: एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते पति को दी खौफनाक मौत, प्रेमी संग मिल पत्नी ने रची साजिश