jaunpur/ajeet singh  उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के भाजपा मंत्री प्रमोद यादव की हत्या करने वाले शूटरों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर धुआंधार फायरिंग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देशी पिस्टल,कारतूस, 4 मोबाइल व 2 स्कार्पियो गाड़ी  हुई बरामद
जिला जौनपुर के पुलिस अधीक्षक डॅा अजय पाल शर्मा  द्वारा चलाये जा रहे अपराधियों के विरुध सघन अभियान में बताया गया. कि भाजपा के जिला मंत्री प्रमोद यादव की 7 मार्च को दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया गया था. बदमाशों के कब्जे से एक देशी पिस्टल,कारतूस, 4 मोबाइल व 2 स्कार्पियो गाड़ी बरामद की गई है. बदमाश गुलजारगंज से कठार मलसिल तिराहा होते हुए मडियाहूं की तरफ जाने वाले है. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने  रोड पर वाहनो का चेकिंग अभियान प्रारम्भ किया. उसी बीच उन्हें एक स्कार्पियों गाड़ी आते दिखाई दी. पुलिस के रोकने के इशारे को देख अपराधी गाड़ी वापस घुमा कर भागने लगे 


 थानाध्यक्ष के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी गोली.
 पीछा करने पर उन्होंने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू करदी.अभियुक्तों की फायरिंग के दौरान एक गोली सिकरारा थानाध्यक्ष  के बुलेट प्रूफ जैकेट में आकर लगी. पुलिस द्वारा की गयी फायरिंग में शूटर सचिन यादव के पैर में गोली लगी जिससे वह घायल होकर गिर गया. व अन्य दो आरोपी ने अन्धेरे का लाभ उठाकर भागने का प्रयास किया, तो पुलिस ने घेरा बंदी कर उन्हें कबजे में ले लिया.