गौतमबुद्ध नगर: नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर खराब लाइट को लेकर नोएडा ऑथोरिटी की सीईओ ने बड़ी करवाई की है. नोएडा विकास प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु महेश्वरी ने जिम्मेदार जूनियर इंजीनियर को सीधा बर्खास्त कर दिया है. साथ ही सीनियर मैनेजर को हटा दिया है, जिस पर निगरानी करने की जिम्मेदारी थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे की लाइटें खराब होने पर नोएडा प्राधिकरण की सीईओ ने क्षेत्र के जेई की सेवाएं समाप्त करने के साथ-साथ असिस्टेंट इंजीनियर को एसीईओ कार्यालय अटैच कर दिया है. वहीं वरिष्ठ प्रबंधक को काम में सुधार लाने की चेतावनी दी है.


ये भी पढ़ें: योगी सरकार का बड़ा फैसला- अब UP के शॉपिंग मॉल्स में हो सकेगी महंगी शराबों की बिक्री


दरअसल, प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी को पिछले लंबे वक्त से नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे और उसकी सर्विस रोड पर कुछ जगह लाइटें बंद मिलीं. इसके अलावा इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों की तरफ से भी शिकायत मिल रही थी. जिसके बाद लापरवाही बरतने के मामले में प्राधिकरण की सीईओ ने बड़ी कार्रवाई की.


उन्होंने नोएडा प्राधिकरण में जेई संतोष पांडे की संविदा समाप्त कर दी. वहीं एई एके वार्ष्णेय को अपर मुख्य कार्यपालक अधिकारी के कार्यालय में अटैच कर दिया. साथ ही वरिष्ठ प्रबंधक निजामुद्दीन को काम में सुधार लाने की चेतावनी दी है.


WATCH LIVE TV: