Jhansi road accident: उत्तर प्रदेश के झांसी जिले से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है. झांसी के उल्दन थाना क्षेत्र में झांसी-खजुराहो नेशनल हाईवे पर रतौसा गांव के पास एक एक्सयूवी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे में मौके पर ही दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में तीन लोगों के बुरी तरह जख्मी होने की भी खबर है. सभी घायलों को उपचार के साथ मऊरानीपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि सभी लोग दिल्ली से नौगांव शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे. जैसे ही कार रतौसा गांव के पास पहुंची तभी चालक गाड़ी से अपना नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई. कार सवार राजकुमार और उनकी पत्नी अनीता की मौत हो गई. ग्रामीणों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊरानीपुर पहुंचाया . मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.


कार सवार भान सिंह ने कहा कि हम दिल्ली से आ रहे थे. रास्ते में ड्राइवर को नींद की झपकी आ गई और गाड़ी डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई. गाड़ी में दो लोगों की मौत हो गई. मैं भी गाड़ी में ही मौजूद था. एसआई राजेन्द्र सिंह ने कहा कि डिवाइडर से टकराने से कार का एक्सीडेंट हुआ है. दो लोगों की मौत हो गई, बाकी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है. रास्ता क्लीयर कराया जा रहा है.


यह भी पढ़े-  Lucknow News: गैंगस्टर जीवा हत्याकांड के मास्टरमाइंड बदन सिंह बद्दो के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, SIT ने किया खुलासा