झांसी: झांसी के मेडिकल कालेज का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जहां कुछ कुत्ते मेडिकल कालेज के पोस्टमार्टम हाउस पर रखे एक शव को नोच-नोचकर खा रहे है. इस 37 सेकेंड की वीडियो ने पूरे सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्टमार्टम हाउस का निरीक्षण
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएमओ डा. सुधाकर पांडेय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डा. नरेन्द्र सिंह सेंगर, एडीएम अरुण कुमार व अन्य अधिकारियों ने पोस्टमार्टम हाउस का निरीक्षण किया. सीएमओ ने कहा कि पोस्टमार्टम हाउस में ऐसा कुछ नहीं देखा गया, जो वीडियो में दिखाई दे रहा है. 


वीडियो की पुष्टि
आपको बता दें कि अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हुई है. उनका कहना की पॉलीथिन के अंदर शव जैसा कुछ नहीं दिख रहा है जिसके चारों ओर कुत्ते हैं. लेकिन इस पूरी प्रक्रिया की जांच जारी है. तथ्य सामने आने के बाद दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कालेज की ओपीडी के बाहर एक यूनिट ब्लड का थैला मुंह में दबाकर घूमते हुए एक आवारा कुत्ते का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ओपीडी में स्वयं सहायता समूह की महिलाएं चाय-पकौड़ी की दुकान चलाती हैं.


रेलिंग के किनारे
शनिवार दोपहर करीब 12 बजे, दुकान की रेलिंग के किनारे कुत्ता, मुंह में ब्लड का थैला रखकर, बैठकर उसे नोंचने की कोशिश करने लगा. लोगों ने गार्ड और स्वास्थ्यकर्मियों को इसकी सूचना दी, लेकिन कोई भी मौके पर नहीं पहुंचा. यह मामला मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा.अशोक कुमार झा को बताया गया है. इसके बाद इसकी जांच चल रही है.