झांसी : उत्तर प्रदेश के झांसी में सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के सिद्धेश्वर नगर स्थित एक ब्यूटी पार्लर में 23 जून की रात 9.39 बजे पार्लर के अंदर मैकअप कराकर सज धज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गई जिसका विडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये विडियो 2 मिनट 16 सेकंड का है. विडियों में स्पष्ट देखा जा सकता है कि किस प्रकार सिरफिरा युवक आता है और घटना को अंजाम देकर भाग जाता है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा वीडियो में दिखाई दे रहा आरोपी मुंह में कपड़ा बांधे और हाथ में तमंचा लेकर पहले पार्लर के अंदर दाखिल होता फिर बाहर आता है.  कुछ देर बाहर खड़े रहने के बाद दोबारा अंदर जाता है और तमंचे से दुल्हन काजल के सीने में गोली मारकर भाग जाता है. इस घटना के बाद दुल्हन की मौके पर मौत हो गई. 


मौके पर पहुंची पुलिस
परिजनों को जब इसके बारे में पता चला तो वह तुरंत काजल को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने काजल को मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काजल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  24 घंटे बीत जाने से अधिक का समय बीत के जाने बाद भी पुलिस आरोपी युवक को पकड़ने में सफल नही हुई है. हालांकि पुलिस लगातार हत्यारोपी कीतलाश के लिए इधर-उधर दबिश कर रही है.


टीमों को किया गया गठित
इस पूरे मामले में एसएसपी राजेश एस ने बताया कि जिस लड़की को गोली मारी गई और जिसने मारी है वह दोनो पहले से ही एक दूसरे को जानते थे. अभी फिलहाल आरोपी को पकड़ने के लिए टीमे गठित कर गी गई है और संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएंगा. परिवार वालों से बात करने पर पता चला कि दुल्हन पक्ष दतिया के रहने वाले है. 


यह भी पढ़े- Jhansi News: सिरफिरे आशिक ने दुल्हन को ब्यूटी पार्लर में घुसकर मार दी गोली, डोली की जगह घर से उठी अर्थी