Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में हम आए दिन हादसों की खबर सुनते रहते है. इन हादसों की लिस्ट में झांसी और देवरिया का नाम एक बार फिर शामिल हो गया है. झांसी में पुलिस भर्ती परीक्षा देकर लौट रही महिला अभ्यर्थी समेत तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

झांसी हादसा 
झांसी थाना बबीना क्षेत्र के झरझरघाट के पास ललितपुर हाइवे पर कार सवार एक परीक्षार्थी समेत कुल तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई. ललितपुर से पुलिस भर्ती परीक्षा देकर महिला अभ्यर्थी अपने मौसेरे भाई और दोस्त के साथ कार से वापिस घर लोट रही थी. तभी स्विफ्ट डिजायर कार अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. चीख पुकार की आवाज आने पर राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू करके कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला. जिसमें एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दी जबकि अभ्यर्थी समेत दो लोगों को उपचार के लिए आनन फानन में एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज भेजा गया. जहां इलाज के दौरान अभ्यर्थी रितु यादव और उसके मौसेरे भाई विवेक यादव की मौत हो गई. पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दिए है.


देवरिया हादसा
देवरिया में बीती रात बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार पिकअप ने रॉन्ग साइड सात लोगों को रौंद दिया. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.