Kanpur Accident News: कानपुर में सोमवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. नेशनल हाईवे 2 पर डम्फर के जोरदार ब्रेक लगने के चलते कार डम्फर में घुस गई, वहीं, पीछे से आ रहे दूसरे डम्फर ने कार को रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे में कार सवाल पांचों लोगों की मौत हो गई. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस पहुंची. कार सवार पांचों युवक पीएसआईटी इंजीनियरिंग के छात्र बताए जा रहे हैं. घटना पनकी थाना क्षेत्र के भौती हाईवे की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर के चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे डंपर के पीछे चल रही कार उसमें जा टकराई, इसके बाद दोनों वाहनों के पीछे चल रहे ट्राला ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. दो ट्रकों के बीच कार के एक्सीडेंट में परखच्चे उड़े गए. इस हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.


हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस की टीम और अग्निशमन विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे. उन्होंने मृतकों को कार से बाहर निकाला और अस्पताल को भेज दिया. मृतकों में चार लोग पीएस‌आइटी के छात्र हैं, जिसमें दो छात्राएं भी शामिल हैं. मृतकों में प्रतीक सिंह, गरिमा, सतीश, आयुषी व चालक विजय साहू शामिल हैं. इसके अतिरिक्त मृतकों में चालक सनिगवां निवासी विजय साहू भी शामिल है.


कौशांबी में  बाइक पलटने से तीन की मौत
कौशांबी ज़िले के मंझनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बाजापुर गाँव के पास रविवार रात तेज़ रफ़्तार बाइक अनियंत्रित हो कर नहर में पलट गई. बाइक पर सवार 4 लोगों में से एक किशोरी सहित 2 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी जबकि एक युवक की इलाज के दौरान मौत हो गयी. वहीं एक किशोरी की हालत नाज़ुक बताई जा रही है.


ललितपुर में कार और बस की जोरदार भिड़ंत
वहीं ललितपुर में तेज रफ्तार एक प्राइवेट यात्री बस और कार की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गयी, दुर्घटना में चार लोग घायल हो गये. सभी घायलों को महरौनी CHC में भर्ती कराया गया है , घटना महरौनी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मड़ावरा मार्ग की है. दुर्घटना में कार सवार ड्राइवर कार के अंदर ही फंस गया था, जिसे ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद सुरक्षित कार से बाहर निकाला गया. फिलहाल तेज रफ्तार की वजह से यह दुर्घटना हुई थी.


कानपुर के ताजा समाचार के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Kanpur News और UP Breaking News in Hindi सबसे पहले ZEE UPUK पर. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज हमारे पास, पाएं यूपी के नवीनतम समाचार और सबसे पहले खबर


यह भी पढ़ें- Kanpur News: कानपुर को एक और वंदेभारत-तेजस की सौगात, दिवाली पर दिल्ली तक दौड़ेगी


यह भी पढ़ें-  कानपुर के नामी ज्वैलर्स के स्टॉक मैनेजर की बेटी ने दी जान, IITK में थी रिसर्च स्कॉलर