Kanpur News: कानपुर के गुजैनी थाना क्षेत्र के राम गोपाल चौराहा पर गुरुवार रात को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक वेज बिरयानी की दुकान पर हंगामा किया. आरोप था कि दुकान का मालिक एक मुस्लिम युवक है, जिसने अपना नाम बदलकर और भगवा पहनकर दुकान खोली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
स्थानीय सूत्रों के अनुसार, इस दुकान का नाम बउआ वेज कवाब पराठा है. जब बजरंग दल के कार्यकर्ता वहां पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि दुकानदार और उसके कर्मचारी भगवा टी-शर्ट पहने हुए थे, जिन पर जय श्री राम लिखा था. एक कार्यकर्ता, दीपक ने बताया कि जब उन्होंने संदेह के आधार पर कर्मचारियों का नाम पूछा, तो उन्होंने कल्लू बताया. आधार कार्ड मांगने पर कर्मचारियों ने उसे दिखाने से मना कर दिया, जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया.


जांच में पता चला कि दुकानदार का असली नाम मोहम्मद कल्लू है, जो एक दूसरे समुदाय से संबंध रखता है. बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि नाम और धर्म छिपाकर दुकान चला रहे हैं, जिससे उन्हें ठगी का संदेह है.


सूचना मिलने पर गुजैनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हंगामा शांत कराया। एसीपी नौबस्ता, मंजय सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.


इसे भी पढे़: Unnao News: क्रिकेट मैच में चौका छक्का लगाते रहे पुलिसकर्मी, कैदी हथकड़ी के साथ हो गया रफूचक्कर


 


इसे भी पढे़: UP By Election 2024: कौन हैं सुरेश अवस्थी, भाजपा संगठन के महारथी, जो सीसामऊ से बीजेपी प्रत्याशी होंगे