Banda news: बांदा में एक तिलक्तोत्सव के कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग की जा रही थी. तिलक समारोह में नशेबाजों ने तमंचे से जमकर हर्ष फायरिंग की. हर्ष फायरिंग में एक गोली 6 साल के मासूम को लग गई. बच्चे को गोली लगते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई आनन  फानन में बच्चें को अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने कानपुर रेफर कर दिया. कानपुर पहुंचने से पहले मासूम की रास्ते में मौत हो गई. बच्चे की मौत की घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.  बताया जा रहा है कि तिलकोत्सव का कार्यक्रम चल रहा था इस दौरान एक व्यक्ति द्वारा 315 बोर के अशलहा के द्वारा हर्ष फायरिंग की जाती है. जिससे हर्ष फायरिंग के दौरान वह गोली जाकर के 5 वर्षीए मासूम के गले में लग गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें की घटना मटौन्ध थाना क्षेत्र के कस्बे की है. यहां बीती शाम सुरेंद सिंह नाम के व्यक्ति के यहां एक तिलकोत्सव का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान कार्यक्रम में प्रतीक शुक्ला नाम का व्यक्ति पहुंचा और उसने अवैध 315 वोर तमंचे से हर्ष फायरिंग की करनी शुरू कर दी. हर्ष फायरिंग के दौरान 5 वर्षीय शंभू शुक्ला नाम के बच्चे के गार्दन में गोली लग गई. जिसको परिजनों द्वारा तत्काल अस्पताल लेकर जाया गया जहां से हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर रेफर कर दिया गया इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में ही शंभू की मौत हो गई. 


आस पास के लोगों के द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है. शव का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है. अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए कई टीम में काम कर रही हैं पुलिस ने जल्द ही गिरफ्तारी करने का आश्वासन दिया है.


यह भी पढ़े-  हल्‍द्वानी हिंसा में धामी सरकार का बड़ा एक्‍शन, दिल्‍ली से गिरफ्तार किया गया मास्‍टरमाइंड अब्‍दुल मलिक