Etawah News/अन्नू चौरसिया: इटावा के नेशनल हाइवे पर शनिवार शाम एक कार का कहर देखने को मिला है. जहां फिरोजाबाद जिले में स्कूटी को टक्कर मारकर कार सवारों ने 15 किलोमीटर तक घसीटा. इस मामले में बताया गया है कि फिरोजाबाद जनपद के कठफोरी पर सर्विस रोड स्कूटी सवार अपनी स्कूटी खड़ी करके दुकान से समान खरीद रहा था. इसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी कार में फंस गई. लेकिन कार सवारों ने कार को नहीं रोका बल्कि 15 किलोमीटर दूर तक फिरोजाबाद जिले से इटावा जनपद के जसवंतनगर पहुंच गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह देखें - पीछे से टक्कर मार कार सवार ने 15 किलोमीटर तक स्कूटी घसीटी - देखें वीडियो


सूचना मिलने पर पुलिस ने रोका
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद कार को रोका. इसके बाद कार सवार 3 युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. कार सवार द्वारा स्कूटी घसीटते हुए लोगो ने पीछा किया और वीडियो भी बनाया. यहां तक कार को रोकने के लिए कार के आगे पहिए को भी फेंका. लेकिन कार सवार नहीं रुके. कार सवार फिरोजाबाद इलाके के सिरसागंज के रहने वाले बताए जा रहे हैं. हालांकि मामले में जब इटावा पुलिस ने जानकारी की गई तो पता चला कि घटनास्थल फिरोजाबाद जनपद का था. इसलिए आरोपियों को फिरोजाबाद पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है.


नाकाबंदी कर पकड़े गए
घटना के बाद से ही फिरोजाबाद और मैनपुरी पुलिस के साथ बड़ी संख्या में लोगों ने कार को रोकने के लिए उसका पीछा किया. लेकिन वह पकड़ में नहीं आए. इसके बाद जसवंतनगर पुलिस ने वेयर हाउस के पास फ्लाई ओवरब्रिज से पहले नाकाबंदी कर कार सवारों को पकड़ा. पुलिस द्वारा पूछने पर तीनों ने अपना नाम और पता बताया. कार सवार तीनों युवक फिरोजाबाद जिले के राहुल, वीरपाल सिंह और कौशलेंद्र बताए जा रहे हैं. 


यह भी पढ़ें - घर में तेज धमाके का साथ फटा सिलेंडर, छत गिरने से दबकर मां बेटे की मौत