अरुण सिंह/फर्रुखाबाद : यूपी के फर्रुखाबाद में शुक्रवार को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां एक बाइक पर सवार चार युवकों की सामने से आ रही दूसरी मोटरसाइकिल से टक्‍कर हो गई. हादसे में बाइक सवार चारों युवकों की मौत हो गई. वहीं, एक अन्‍य युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे जिला अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे हुआ हादसा 
दरअसल, फर्रुखाबाद के फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र में कानपुर रोड पर पाल गेस्‍ट हाउस के सामने दो बाइकों की आमने-सामने टक्‍कर हो गई. बताया गया कि एक बाइक में चार युवक बिना हेलमेट के तेज रफ्तार से कहीं जा रहे थे. अचानक हुए हादसे में बाइक सवार चारों युवकों की मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. 


इनकी हुई मौत 
सीओ सिटी प्रदीप सिंह ने बताया कि घायलों को लोहिया अस्‍पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने चार युवकों को मृत घोषित कर दिया. उन्‍होंने बताया कि सोशल मीडिया की मदद से मृतकों की पहचान हो सकी. मरने वालों में बृजमोहन पुत्र सुग्रीव निवासी भरतपुर रसूलपुर कोतवाली मोहम्मदाबाद, अजय पुत्र गीतानंद निवासी भरतपुर रसूलपुर कोतवाली मोहम्मदाबाद, महेंद्र पुत्र रामपाल निवासी हुसैनपुर नोखड़ा कोतवाली फतेहगढ़ और अंकित पुत्र सुखदेव थाना कमालगंज शामिल हैं. 


एक बाइक पर सवार थे चार युवक 
वहीं, दूसरी बाइक पर सवार युवक आशीष कुशवाह को भी गहरी चोट आई है. जिसे लोहिया अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलने पर अन्‍य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. प्रत्‍य‍क्षदर्शियों ने बताया कि एक अपाचे बाइक पर चार युवक तेज रफ्तार से जा रहे थे. चारों बिना हेलमेट लगाए थे. 


यह भी पढ़ें : Farmers Protest: नोएडा के किसानों का धरना खत्‍म, 74 दिनों से किसानों का चल रहा था आंदोलन